घेराबंदी: प्रताप सिंह बाजवा का दावा : पंजाब में आप के 32 विधायक कांग्रेस के संपर्क में, सीएम मान दी प्रतिक्रिया

प्रताप सिंह बाजवा का दावा : पंजाब में आप के 32 विधायक कांग्रेस के संपर्क में, सीएम मान दी प्रतिक्रिया
  • पंजाब के विपक्ष के नेता और कांग्रेस विधायक प्रताप सिंह बाजवा का बड़ा दावा
  • आम आदमी पार्टी के 32 विधायकों की घेराबंदी
  • पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दी प्रतिक्रिया

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के विपक्ष के नेता और कांग्रेस विधायक प्रताप सिंह बाजवा ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी (आप) के 32 विधायक उनके संपर्क में हैं।

प्रताप सिंह बाजवा के बयान के जवाब में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को उनकी आलोचना करते हुए कहा, "मुझे पता है कि कांग्रेस ने मुख्यमंत्री बनने की आपकी महत्वाकांक्षा को विफल कर दिया।"

प्रताप सिंह बाजवा ने दावा किया कि पंजाब में कांग्रेस के पास 18 सीटें हैं और 32 आप विधायकों के समर्थन से उनकी पार्टी सत्तारूढ़ सरकार को उखाड़ फेंक सकती है। मुख्यमंत्री मान ने बाजवा के दावों का जवाब अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करके दिया।

मुख्यमंत्री ने लिखा, ''आप पंजाब के लोगों की चुनी हुई सरकार तोड़ने की बात कर रहे हैं। मुझे पता है कि कांग्रेस ने आपके मुख्यमंत्री बनने की इच्छा की भ्रूण हत्या कर दी थी। मैं पंजाब के तीन करोड़ लोगों का नुमाईंदा हूं, आपकी तरह कुर्सी का तिकड़मबाज नहीं। सीएम मान ने प्रताप बाजवा को चुनौती देते हुए कहा कि यदि हिम्मत है तो हाईकमान के साथ बात करो।"

गौरतलब है साल 2022 में आम आदमी पार्टी (आप) ने विधानसभा चुनाव में 117 में से 92 सीटें जीतकर जीत हासिल की थी।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Sep 2023 11:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story