राजनीति: खालिस्तान को गहलोत के समर्थन पर राहुल-प्रियंका दें जवाब : पात्रा

खालिस्तान को गहलोत के समर्थन पर राहुल-प्रियंका दें जवाब : पात्रा
खालिस्तान को गहलोत के समर्थन पर राहुल-प्रियंका दें जवाब - बीजेपी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर खालिस्तान के पक्ष में बयान देने का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से इस पर जवाब देने की मांग की है। भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए पात्रा ने कहा कि जिस खालिस्तान के कारण इंदिरा गांधी की हत्या हुई, उसी खालिस्तान के पक्ष में कांग्रेस के एक सिटिंग मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम जानना चाहते हैं कि खालिस्तान के विषय में जो गहलोत सोचते हैं, क्या वही राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी सोचते हैं? इसका भी जवाब आज उन्हें देना चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अगर कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में अपने घोषणापत्र में किए गए वादे को पूरा किया होता तो आज अशोक गहलोत को खालिस्तान और राहुल गांधी को हमास का समर्थन नहीं करना पड़ता। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में कई वादे किए थे, लेकिन 'कुछ नहीं हुआ।' पात्रा ने आरोप लगाया कि तुष्टिकरण की राजनीति के कारण अशोक गहलोत खालिस्तान और राहुल गांधी एवं कांग्रेस हमास का समर्थन कर रहे हैं। राजस्थान के भरतपुर के बयाना में ट्रैक्टर द्वारा एक युवक की हत्या को लेकर अशोक गहलोत सरकार पर कानून व्यवस्था की खराब हालात के लिए निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता ने प्रियंका गांधी पर भी जमकर निशाना साधा।

संबित पात्रा ने प्रियंका पर हमला करते हुए कहा कि यह केवल एक युवक की हत्या का विषय नहीं है बल्कि ये आज पूरे राजस्थान और अन्य सभी कांग्रेस शासित राज्यों का विषय है। उन्हें बताया गया है कि आज प्रियंका गांधी राजस्थान पहुंच रही है। भाजपा प्रवक्ता ने मांग की कि प्रियंका गांधी रैली करने से पहले आज भरतपुर के उस गांव में जाएं जहां यह हत्या हुई है, पीड़ित परिवार से मिले और इस वीभत्स हत्या के दोषियों के साथ जिम्मेदार पुलिसकर्मियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करके दिखाएं।

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि उनकी प्रियंका गांधी से गुजारिश है कि वो भरतपुर जाएं और वहां जाकर प्रशासन को सस्पेंड करें और गहलोत की तरफ से क्षमा याचना करें। दिल्ली में प्रदूषण को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इस पर तो केजरीवाल से पूछिए जो दावा करते थे पंजाब में सरकार बनने पर दिल्ली का प्रदूषण खत्म हो जाएगा, दिल्ली स्वर्ग बन जायेगा। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा है कि हो सकता है अब केजरीवाल दिल्ली के प्रदूषण के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को जिम्मेदार बता दें। सवाल जवाब के दौर में पात्रा ने उद्धव ठाकरे को कांग्रेस ह्रदय सम्राट बताया। नेताओं के खिलाफ कार्रवाई के सवाल पर कहा कि चोरी करेंगे तो पकड़े ही जाएंगे, जांच एजेंसी कार्रवाई तो करेगी ही। अखिलेश-कांग्रेस की लड़ाई पर कहा कि 2024 लोक सभा चुनाव से पहले ये सड़क पर लड़ते नजर आएंगे। महुआ मोइत्रा मामले में एथिक्स कमेटी की जांच का हवाला देते हुए पात्रा ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Oct 2023 11:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story