विधानसभा चुनाव 2023: तेलंगाना में राहुल की 'विजयभेरी यात्रा' जारी

तेलंगाना में राहुल की विजयभेरी यात्रा जारी
राहुल की 'विजयभेरी यात्रा' जारी

डिजिटल डेस्क, भूपालपल्ली (तेलंगाना)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के अभियान के तहत गुरुवार को अपनी तेलंगाना दौरे के दूसरे दिन 'विजयभेरी यात्रा' में भाग लिया। यात्रा जेनको गेस्ट हाउस से भूपालपल्ली में अंबेडकर प्रतिमा तक एक बाइक रैली के साथ शुरू हुई। रैली में बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।

कांग्रेस सांसद अपनी कार में बैठे थे और सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों की ओर हाथ हिलाया। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष ए. रेवंत रेड्डी, कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क, टीपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी, अभियान समिति के अध्यक्ष मधु गौड़ यास्खी और अन्य नेता राहुल गांधी के साथ थे।

विजयभेरी यात्रा पेद्दापल्ली तक जारी रहेगी, जहां वह शाम को एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद कांग्रेस नेता पेद्दापल्ली से करीमनगर तक बस में यात्रा करेंगे। करीमनगर पहुंचने के बाद राहुल गांधी करीमनगर हाउसिंग बोर्ड सर्कल से राजीव चौक तक पदयात्रा करेंगे। वह राजीव चौक पर लोगों को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी और एआईसीसी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने बुधवार को मुलुगु जिले के रामप्पा मंदिर में प्रार्थना के बाद बस यात्रा की शुरुआत की। बाद में उन्होंने पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करने के लिए मुलुगु में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया।

पिछले महीने पार्टी द्वारा घोषित छह गारंटियों को दोहराते हुए, उन्होंने कुछ नए वादों का खुलासा किया। दोनों नेताओं ने भ्रष्टाचार और भाजपा के साथ कथित सांठगांठ को लेकर बीआरएस की आलोचना की। बुधवार के कार्यक्रम के बाद जहां प्रियंका गांधी वापस लौट गईं, वहीं राहुल गांधी का दौरा जारी है। वह शुक्रवार को बस यात्रा में हिस्सा लेंगे. वह मुलुगु, वारंगल, करीमनगर और निज़ामाबाद जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से होकर लगभग 190 किमी की दूरी तय करेंगे।

119 सदस्यीय तेलंगाना विधानसभा के लिए 30 नवंबर को चुनाव होने हैं। कांग्रेस पार्टी ने 15 अक्टूबर को 55 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की। उम्मीदवारों की दूसरी सूची 20 अक्टूबर के बाद घोषित होने की संभावना है।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Oct 2023 7:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story