राजनाथ सिंह आज राजस्‍थान में, पूर्व सै‍निकों से करेंगे बात

राजनाथ सिंह आज राजस्‍थान में, पूर्व सै‍निकों से करेंगे बात

डिजिटल डेस्क, जयपुर। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को राजस्‍थान के बाड़मेर जिले का दौरा करेंगे, जहां वे एक सार्वज‍नकि सभा को संबो‍धित करेंगे और पूर्व सै‍निकों से बात करेंगे। जिले के शेरगढ़ विधानसभा के बालेसर इलाके में आयोजित सभा में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मोदी सरकार के नौ वर्षों के कार्यकाल में हुए कार्यों और योजनाओं पर प्रकाश डालेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि बालेसर एक राजपूत बहुल इलाका है, इसलिए उनकी इस यात्रा को राजपूत वोटों को रिझाने की दृ‍ष्‍टि से भी देखा जा रहा है।

इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूर्व सैनिकों के साथ बातचीत का भी कार्यक्रम रखा है। इस अवसर पर जोधपुर सिटी, सूर सागर, लूनी, फलोदी, जोधपुर ग्रामीण उत्तरी व जोधपुर ग्रामीण के पार्टी कार्यकर्ताओं को एक‍त्रित होने के लिए भी कहा गया है। यहां यह उल्लेख करना जरूरी है कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की यह यात्रा गुरुवार को भरतपुुर में होने वाली भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा की यात्रा से पहले हो रही है।शुक्रवार को केंद्रीय गृृृृहमंत्री अमि‍त शाह भी राजस्‍थान जाएंगे और उदयपुुर में एक सभा को संबोधि‍त करेंगे। उसके बाद वह मोदी सरकार की उपलब्‍ध‍ियों के बार में एक रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Jun 2023 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story