सदस्यता ग्रहण के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे आरसीपी सिंह, कहा जदयू डूब चुका

सदस्यता ग्रहण के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे आरसीपी सिंह, कहा जदयू डूब चुका
RCP Singh reached BJP state office for the first time after membership, said JDU has sunk.
डिजिटल डेस्क, पटना। जदयू को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण करने के बाद गुरुवार को आर सी पी सिंह पहली बार प्रदेश कार्यालय पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान शिक्षाविद डॉ कन्हैया सिंह, डॉ विपिन कुमार यादव सहित जदयू छोड़कर आए सैकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इन सभी लोगों को प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सदस्यता ग्रहण कारवाई।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने आरसीपी सिंह सहित भाजपा में आए सभी लोगों का अभिनंदन करते हुए कहा कि 43 साल की भाजपा में 21 वाँ अध्यक्ष हूं, लेकिन जदयू पॉकेट की पार्टी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 1994 से लव कुश (कोइरी - कुरमी समीकरण ) के नाम पर राजनीति कर रहे हैं, लेकिन अब लव कुश पूर्णरूप से भाजपा के साथ है।

उन्होंने कहा कि समता पार्टी का गठन ही इसी आधार पर हुआ था, लेकिन आज नीतीश कुमार के साथ कोई वफादार आदमी नहीं रह गया। पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने भाजपा के लोगों का आभार जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पहले तीन सी क्राइम, करप्शन और कम्यूनिलिज्म से समझौता नहीं करने की बात करते थे। लेकिन, अब उनके पास केवल एक सी चेयर वाला सी बच गया है।

उन्होंने कहा कि सीएम कहते हैं कि कोई काम नहीं हुआ तो उन्हे यह भी बताना चाहिए कि देश विश्व में पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था कैसे बनी। उन्होंने कहा कि पहले किसी बीमारी का टीका बनने में वर्षों समय लग जाता था लेकिन कोरोना का टीका कुछ महीने में बन गया। उन्होंने कहा जब काम हुआ ही नहीं तो यह कैसे हो गया। उन्होंने कहा कि जदयू कुछ दिन पहले तक डूबता जहाज था, लेकिन अब यह डूब गया है।

इससे पहले सिंह का भव्य स्वागत किया गया। उनके साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक कार्यालय पहुंचे थे।इस समारोह में विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा, राज्यसभा सांसद सुशील मोदी, पूर्व उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद, रेणु देवी सहित कई लोग उपस्थित रहे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 May 2023 3:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story