सुखबीर बादल नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे

सुखबीर बादल नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे
Sukhbir Badal to attend new Parliament inauguration ceremony
  • नए संसद भवन का उद्घाटन समारोह
  • शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल होंगे शामिल
  • गर्व का पल पर राजनीति नहीं होना चाहिए
डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल (सैड) के अध्यक्ष सुखबीर बादल 28 मई को नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे।

इस बात का खुलासा करते हुए अकाली दल के वरिष्ठ नेता दलजीत सिंह चीमा ने बुधवार को कहा, नए संसद भवन का उद्घाटन हमारे लिए गर्व का पलहै और इस अवसर का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए।

चीमा ने आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस दोनों को उद्घाटन समारोह का बहिष्कार करने के लिए निशाने पर लिया। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के मन में पहली नागरिक के प्रति सम्मान का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब वह राज्य के दौरे पर थीं तो उन्होंने उनका स्वागत भी नहीं किया था। हमने यह भी देखा है कि मुख्यमंत्री राष्ट्रपति द्वारा नामित राज्यपाल का कितना सम्मान करते हैं।

चीमा ने कहा, लोग इस बात से भी वाकिफ हैं कि कांग्रेस संविधान के प्रति कितना सम्मान रखती है, जब उसने आपातकाल लागू किया और नागरिक अधिकारों को कुचला।उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी ने राष्ट्रपति जैल सिंह के प्रति जो सम्मान दिखाया, वह भी एक रिकॉर्ड है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 May 2023 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story