राम पर राजनीति: केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और विपक्षी गठबंधन पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और विपक्षी गठबंधन पर साधा निशाना
  • ममता बनर्जी के राम मंदिर वाले बयान पर पलटवार
  • घमंडिया गठबंधन घबराया हुआ है-मंत्री राय
  • हिंदु-मुसलमान में भेदभाव नहीं करने दूंगी- ममता

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के राम मंदिर वाले बयान पर पलटवार किया। मंत्री राय ने कहा सिर्फ ममता बनर्जी ही नहीं बल्कि पूरा घमंडिया गठबंधन घबराया हुआ है क्योंकि इन लोगों की नीतियों में सनातन का विरोध कर तुष्टिकरण की नीति से वोट को इकट्ठा करने की इनकी तैयारी रहती थी। अब ऐसे लोगों की दुकान बंद होने वाली है, उनकी राजनीति समाप्त होने वाली है। मंदिर से भाजपा क्यों राजनीति करेगी? यह भाजपा का कार्यक्रम नहीं राम जन्मभूमि ट्रस्ट का कार्यक्रम है।

आरजेडी सांसद मनोज झा ने पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि मेरा धर्म, मेरे भगवान और मेरे बीच का सीधा संबंध है इसमें ठेकेदारों की ज़रूरत नहीं है। मैं सीधे अपने ईश्वर से संवाद कर सकता हूं। धर्म और राजनीति के घालमेल से पड़ोस में क्या हुआ था, हमें उससे सबक लेना चाहिए।

आपका बता दें इससे पहले पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने अयोध्या में राम मंदिर और रामलला प्रतिष्ठा प्रोग्राम को लेकर कहा , कल मुझसे राम मंदिर को लेकर पूछा गया। मैं उस उत्सव पर विश्वास रखती हूं जो सभी को साथ लेकर चले, सबके बारे में बात करे। आपको जो करना है करिए, आप चुनाव से पहले गिमिक कर रहे हैं करिए, मुझे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन दूसरे समुदाय के लोगों की अवहेलना करना सही नहीं है। मैं ईश्वर-अल्लाह की कसम खाकर कहती हूं कि जबतक मैं रहूंगी तब तक कभी हिंदु-मुसलमान में भेदभाव करने नहीं दूंगी।

Created On :   10 Jan 2024 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story