रामलला प्राण प्रतिष्ठा प्रोग्राम: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भाजपा पर साधा निशाना, रामलला प्राण प्रतिष्ठा को कहा गिमिक

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भाजपा पर साधा निशाना, रामलला प्राण प्रतिष्ठा को कहा गिमिक
  • हिंदु-मुसलमान में भेदभाव नहीं करने दूंगी
  • आम चुनाव से पहले गिमिक
  • सभी को साथ लेकर चलने वाले उत्सवों का स्वागत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आज मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने रामलला प्राण प्रतिष्ठा को नौटंकी शो करार दिया है। भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए सीएम बनर्जी ने कहा लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या मंदिर में पाखंड कर रही है। टीएमसी प्रमुख ने कहा कि वह उन उत्सवों का समर्थन नहीं करती हैं जो अन्य समुदायों को छोड़ देते हैं।

पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने कहा, कल मुझसे राम मंदिर को लेकर पूछा गया। मैं उस उत्सव पर विश्वास रखती हूं जो सभी को साथ लेकर चले, सबके बारे में बात करे। आपको जो करना है करिए, आप आम चुनाव से पहले गिमिक कर रहे हैं करिए, मुझे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन दूसरे समुदाय के लोगों की अवहेलना करना सही नहीं है। मैं ईश्वर-अल्लाह की कसम खाकर कहती हूं कि जबतक मैं रहूंगी तब तक कभी हिंदु-मुसलमान में भेदभाव करने नहीं दूंगी।

दक्षिण 24 परगना जिले के जॉयनगर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि वह लोगों को धार्मिक आधार पर बांटने में भरोसा नहीं करतीं। मुख्यमंत्री ममता ने कहा, मैं उन उत्सवों में भरोसा करती हूं जो सभी समुदायों के लोगों को साथ लेकर चलते हैं और एकता की बात करते हैं। बीजेपी राम मंदिर उद्घाटन टॉप कोर्ट के निर्देश पर कर रही है, लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले नौटंकी शो के तौर पर ऐसा कर रही है।

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन होना है। जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और 6 हजार से ज्यादा साधु संतों के शामिल होने की उम्मीद है।

Created On :   9 Jan 2024 11:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story