मुंबई में विधायकों के सम्मेलन में शामिल नहीं होंगे यूपी बीजेपी विधायक

मुंबई में विधायकों के सम्मेलन में शामिल नहीं होंगे यूपी बीजेपी विधायक
BJP Flag.
डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक 15 से 17 जून के बीच मुंबई में होने वाले तीन दिवसीय राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन भारत (एनएलसी भारत) में शामिल नहीं होंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई ने पार्टी विधायकों से मुंबई जाने के बजाय राज्य में चल रहे जनसंपर्क अभियान पर ध्यान केंद्रित करने को कहा है। उत्तर प्रदेश राज्य विधानमंडल के उच्च सदन के सदस्यों सहित लगभग 200 सांसदों ने एनएलसी के लिए नामांकन किया है, जिसमें अलग-अलग विधानसभाओं के सांसदों और वक्ताओं के भाग लेने की उम्मीद है।

हालांकि पार्टी के फैसले के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, फिर भी पार्टी के कुछ सदस्यों द्वारा पुष्टि की गई यह कदम स्पष्ट रूप से यह सुनिश्चित करने के लिए लिया गया है कि पार्टी के विधायक महा जनसंपर्क अभियान पर ध्यान केंद्रित करें, जो जून के अधिकांश समय तक चलेगा। इस जनसंपर्क अभियान के तहत, पार्टी ने राज्य भर के 80 लोकसभा क्षेत्रों में से प्रत्येक में रैलियों और वरिष्ठ नेताओं के दौरे की योजना बनाई है। पार्टी नेतृत्व इन आउटरीच अभियानों में सांसदों की उपस्थिति चाहता है।

भाजपा ने उन 17 नगर निगमों में से प्रत्येक में धन्यवाद मोदी (धन्यवाद मोदी) की बैठक की भी योजना बनाई है, जहां इस बार भाजपा जीती है। 2017 में, जब केवल 16 नगर निगम थे, भाजपा ने उनमें से 14 में महापौर पद जीते थे जबकि बसपा ने दो जीते थे। इस बार बीजेपी ने नवगठित शाहजहांपुर नगर निगम समेत सभी सीटों पर जीत हासिल की। इनमें से अधिकांश जनपहुंच पहलों में, भाजपा आम आदमी तक मोदी-योगी सरकारों की नीतियों, पार्टी नेताओं की नीतियों के साथ पहुंचने का प्रयास कर रही है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Jun 2023 5:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story