एंडी मरे ने नॉटिंघम ओपन में फ्रांस के आर्थर काजाक्स को 6-4, 6-4 से हराया

एंडी मरे ने नॉटिंघम ओपन में फ्रांस के आर्थर काजाक्स को 6-4, 6-4 से हराया
Andy Murray wins Nottingham Open for back-to-back challenger titles.
डिजिटल डेस्क, नॉटिघम (यूके)। पूर्व विश्व नंबर वन टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने यहां नॉटिंघम ओपन में फ्रांस के आर्थर काजाक्स को 6-4, 6-4 से हराकर ट्रॉफी अपने नाम की।

मरे ने रविवार को चैलेंजर 125 इवेंट में एक घंटे, 46 मिनट में जीत हासिल की।

मरे के लिए यह लगातार दूसरा चैलेंजर खिताब था। उन्होंने एक हफ्ते पहले सर्बिटन ट्रॉफी भी जीती थी। अपनी जीत के साथ मरे, मैक्स परसेल और माटेयो अर्नाल्डी के साथ 2023 में इस स्तर पर तीन खिताब वाले एकमात्र खिलाड़ी बन गए।

मरे ने मैच में एक भी सेट नहीं खोया। 36 वर्षीय ने 2013 और 2016 में विंबलडन सहित आठ टूर-स्तरीय खिताब जीते थे।

वह अब अपनी 10 मैचों की जीत की लय को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे जब वह अगले हफ्ते सिंच चैंपियनशिप में एटीपी टूर एक्शन में वापसी करेंगे।

मरे क्वीन्स क्लब में रिकॉर्ड पांच बार के चैंपियन हैं, और वह अपने नॉटिंघम जीत के चलते एटीपी लाइव रैंकिंग में छह स्थान ऊपर उठकर 38वें स्थान पर पहुंचकर लंदन जाएंगे।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jun 2023 9:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story