31 साल की उम्र में करोड़ों की टीम की मालकिन हैं काव्या मारन, लेकिन सोशल मीडिया पर नहीं हैं एक्टिव

31 साल की उम्र में करोड़ों की टीम की मालकिन हैं काव्या मारन, लेकिन सोशल मीडिया पर नहीं हैं एक्टिव

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खत्म हो गया है। एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पांचवीं बार इस खिताब पर कब्जा जमाया। जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्वॉइंट्स टेबल पर इस सीजन में सबसे नीचे रही। हालांकि टीम के खराब प्रदर्शन के बावजूद टीम की ऑनर काव्या मारन पूरे सीजन सोशल मीडिया पर छाई रहीं। प्रीति जिंटा और नीता अंबानी के बाद काव्या मारन तीसरी ऐसी महिला हैं जिनकी आईपीएल टीम है।

एसआरएच की सीईओ हैं काव्या

काव्या मारन पिछले कई सीजन से अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़ी हुई हैं। ऑक्शन टेबल पर खिलाड़ियों को खरीदने से लेकर मैदान पर उन्हें चीयर करना हर जगह काव्या नजर आती हैं। काव्या सन टीवी नेटवर्क के मालिक कलानिधी मारन की बेटी हैं। उन्होंने चेन्नई के स्टेला मारिस कॉलेज से बीकॉम करने के बाद न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से एमबीए की डिग्री हासिल की है। जिसके बाद साल 2019 में उन्हें सन टीवी डायरेक्टर्स पैनल में शामिल किया गया था और फिर एसआरएच टीम का सीईओ बनाया गया।

करोड़ों की मालकिन हैं काव्या

जन भारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, काव्या की अनुमानित कुल संपत्ति लगभग 409 करोड़ रुपये है। जबकि साल 2019 में उनके पिता कलानिधि मारन 19,000 करोड़ रुपये की संपत्ति के साथ तमिलनाडु में IIFL वेल्थ हुरुन इंडिया रिच लिस्ट पहले स्थान पर मौजूद थे।

सोशल मीडिया पर नहीं हैं एक्टिव

बता दें कि, सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली काव्या मारन सोशल मीडिया के किसी प्लेफॉर्म पर एक्टिव नहीं हैं और ना ही अपने फोटोज शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जितनी भी फोटोज और वीडियोज एवेलेबल हैं वो सभी उनके फैन पेजस द्वारा डाली गई हैं। काव्या फिलहाल 31 साल की हैं, उनका जन्म 6 अगस्त साल 1992 को चेन्नई में ही हुआ था।

Created On :   2 Jun 2023 9:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story