वर्ल्ड कप के लिए बेन स्टोक्स करेंगे वनडे क्रिकेट में वापसी! कप्तान जोस बटलर करेंगे बात

वर्ल्ड कप के लिए बेन स्टोक्स करेंगे वनडे क्रिकेट में वापसी! कप्तान जोस बटलर करेंगे बात
  • जोस बटलर करेंगे बेन स्टोक्स से बातचीत
  • वर्ल्ड कप में वापसी कर सकते हैं स्टोक्स
  • 15 अगस्त को हो सकती टीम की घोषणा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत की मेजबानी में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत में अब दो महीने से भी कम का समय शेष बचा है। इस बीच वर्ल्ड कप की मौजूदा चैम्पियन इंग्लैंड के खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इंग्लैंड टीम के वनडे कप्तान जोस बटलर टेस्ट कप्तान और स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स से वनडे वर्ल्ड कप के लिए वनडे फॉर्मेट में वापसी करने पर बात करने वाले हैं।

हेड कोच मैथ्यू मॉट ने किया खुलासा

दरअसल, डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड टीम के व्हाइट-बॉल फॉर्मेट में हेड कोच मैथ्यू मॉट ने कहा कि कप्तान जोस बटलर बेन स्टोक्स से वनडे क्रिकेट में वापसी को लेकर बात करेंगे और उन्हें भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में खेलने के लिए मानाने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा "बटलर इसको लेकर स्टोक्स के बात करेंगे। हालांकि उन्होंने अभी तक इसके लिए मना ही किया है। लेकिन हम देखेंगे कि वो वापसी करना चाहते हैं या नहीं।"

हेड कोच ने यह भी कहा, "वापसी को लेकर वो क्या करने वाले हैं यह पता नहीं है, लेकिन हमें अभी भी यह उम्मीद है कि वो वापसी करेंगे। मैंने हमेशा से यह कहा कि उनकी गेंदबाजी हमारे लिए एक बोनस की तरह है क्योंकि वो बल्ले और फिल्डिंग से बेहतरीन योगदान देते रहे हैं। एशेज सीरीज में उनका प्रदर्शन शानदार रहा और जहां तक वनडे फॉर्मेट में प्रदर्शन की बात है तो वह कई सालों तक ऐसा करते आए हैं।"

स्टोक्स ने वापसी पर दिया था बयान

एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट शुरू होने से पहले पत्रकारों से बात करते हुए कहा था, "मैं रिटायर हो चुका हूं और इस मैच के बाद लंबी छुट्टी पर जाने वाला हूं। जहां तक मैं सोच रहा हूं यहीं होने वाला है।" बेन स्टोक्स के इस बयान से साफ है कि वह वनडे क्रिकेट में वापसी ना करने को लेकर पूरी तरह से क्लीयर हैं। लेकिन अब देखना होगा कप्तान और कोच से बात करने के बाद वो क्या फैसला लेते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इंग्लैंड 15 अगस्त को वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम घोषित कर सकती है।

Created On :   13 Aug 2023 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story