अर्जेंटीना ओपन खिताब का बचाव करने उतरेंगे कार्लोस अल्काराज

अर्जेंटीना ओपन खिताब का बचाव करने उतरेंगे कार्लोस अल्काराज
French Open: Awesome Alcaraz thrashes Musetti to reach quarterfinals
डिजिटल डेस्क, ब्यूनस आयर्स (अर्जेंटीना)। वल्र्ड नंबर-2 कार्लोस अल्काराज अगले साल अपने अर्जेंटीना ओपन खिताब का बचाव करेंगे, क्योंकि वह एक और दक्षिण अमेरिकी क्ले-कोर्ट सीजन शुरू करेंगे। टूर्नामेंट के आयोजकों ने यह जानकारी दी है।

20 वर्षीय, ब्यूनस आयर्स लॉन टेनिस क्लब में इस साल के फाइनल में ब्रिटेन के कैमरून नॉरी को सीधे सेटों में हराकर सबसे कम उम्र के अर्जेंटीना ओपन विजेता बने।

खेल प्रबंधन समूह टेनियम ने बुधवार को एक बयान में कहा, अल्काराज दक्षिण अमेरिका में सबसे प्रतिष्ठित टूर्ना मेंट के 24वें संस्करण के लिए पहला कन्फर्म हैं, जो अगले साल 10 से 18 फरवरी तक आयोजित किया जाएगा।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अल्काराज ने जनवरी 2021 में विश्व मंच पर अपने आगमन की घोषणा की, जब 17 साल की उम्र में वह ऑस्ट्रेलियन ओपन में पुरुष एकल में सबसे कम उम्र के प्रतिभागी बने।

स्पैनियार्ड ने यूएस ओपन के फाइनल में कैस्पर रुड को हराकर पिछले सितंबर में अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब हासिल किया।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Jun 2023 4:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story