टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, अब विदेश में खेलेंगे युजवेंद्र चहल

टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, अब विदेश में खेलेंगे युजवेंद्र चहल
  • काउंटी चैंपियनशिप प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगें युजी
  • मौजूदा सीजन में केंट के लिए खेंलेगे युजवेंद्र चहल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को एशिया कप और वनडे विश्व कप के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया। ऐसे में चहल ने बड़ा कदम उठाते हुए विदेशी लीग में खेलने का फैसला लिया है। चहल मशहूर क्लब केंट काउंटी की ओर से तीन फर्स्ट क्लास मैच खेलते हुए दिखेंगे।

मौजूदा सीजन में केंट के लिए खेलने वाले चहल दूसरे भारतीय अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी हैं। इससे पहले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने जून और जुलाई में काउंटी चैंपियनशिप प्रतियोगिता में क्लब के लिए खेला था, जिसमें उन्होंने आठ पारियों में 13 विकेट लिए थे।

डिवीजन वन तालिका में नौवें स्थान पर मौजूद चहल ने क्लब द्वारा जारी एक बयान में कहा, "इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में खेलना मेरे लिए एक रोमांचक चुनौती है और मैं इसका बहुत इंतजार कर रहा हूं।" चहल ने 33 प्रथम श्रेणी मैचों में 87 विकेट लिए हैं। लेकिन, उन्होंने कभी भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है।

उन्होंने 72 एकदिवसीय मैचों में 27.13 की औसत से 121 विकेट लिए। जबकि, 80 टी20 में 8.19 की इकॉनमी रेट के साथ 96 विकेट भी लिए हैं। चहल ने रणजी ट्रॉफी के पिछले सीजन में हरियाणा के लिए दो मैच खेले, जिसमें 92.33 की औसत से तीन विकेट लिए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Sep 2023 3:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story