डूरंड कप : मुंबई सिटी एफसी कोलकाता में मोहम्मडन स्पोर्टिंग से भिड़ेगी

डूरंड कप : मुंबई सिटी एफसी कोलकाता में मोहम्मडन स्पोर्टिंग से भिड़ेगी
  • मुंबई सिटी एफसी करेगी अपने घरेलू अभियान की शुरुआत
  • सभी फुटबॉल फैंस नजरें इस धमाकेदार मुकाबले पर

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। मौजूदा इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) विजेता मुंबई सिटी एफसी 132वें डूरंड कप के ग्रुप बी मुकाबले में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब के खिलाफ मैदान में उतरकर अपने घरेलू फुटबॉल अभियान की शुरुआत करेगी।

सुपर शनिवार के दिन बोडोलैंड एफसी कोकराझार में पहले डूरंड कप मैच में राजस्थान यूनाइटेड एफसी से भिड़ेगी।

हालांकि, सभी की निगाहें मुंबई सिटी एफसी और मोहम्मडन स्पोर्टिंग के बीच कोलकाता में होने वाले मुकाबले पर होंगी।

मेहमान टीम ने 29 सदस्यीय मजबूत टीम की घोषणा करके अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं, जिसमें ग्रेग स्टीवर्ट, लालियानजुआला छांग्टे, जॉर्ज परेरा डियाज, फुरबा लाचेनपा सहित उनके सभी शीर्ष सितारों के साथ-साथ आकाश मिश्रा, तिरी और जयेश राणे जैसे नए खिलाड़ी शामिल हैं। डेस बकिंघम स्कूल की टीम पिछली बार उपविजेता रही थी और इस बार बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी।

दूसरी ओर, स्थानीय दिग्गज मोहम्मडन स्पोर्टिंग कलकत्ता फुटबॉल लीग के जीवंत अभियान के बीच में हैं, जहां वे वर्तमान में तीसरे स्थान पर हैं।

बेनेस्टन बैरेटो, डेविड लालहलनसंगा और बिकास सिंह जैसे फॉरवर्ड अच्छे गोल स्कोरिंग फॉर्म में हैं।

मोहम्मडन स्पोर्टिंग के कोच ने कहा, “मुझे लगता है कि लड़के तैयार हैं और टीम और ड्रेसिंग रूम में बहुत अच्छा माहौल है। ”

एक समय प्रसिद्ध कोलकाता मैदान के 'बिग थ्री' का अभिन्न अंग रहे मोहम्मडन स्पोर्टिंग ने डूरंड कप में दो बार खिताब जीता है और चार बार उपविजेता रही। उन्होंने अपना आखिरी खिताब 2013 में जीता था और पिछले साल उपविजेता रहे थे।

दूसरी ओर, मुंबई सिटी भारत की शीर्ष टीमों में से एक है। पिछले साल फाइनल में बेंगलुरु एफसी से 2-1 से हारने के बाद उपविजेता रही टीम डूरंड कप में अपने पहले खिताब की तलाश में होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Aug 2023 4:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story