पूर्व नंबर 1 नाओमी ओसाका 2024 में पेशेवर टेनिस में वापसी करेंगी

पूर्व नंबर 1 नाओमी ओसाका 2024 में पेशेवर टेनिस में वापसी करेंगी
  • ऑस्ट्रेलिया में अगले सीजन की शुरुआत में पेशेवर टेनिस में वापसी की योजना बना रही हैं नाओमी
  • जापानी खिलाड़ी ने सितंबर 2022 में टोरे पैन पैसिफिक ओपन के बाद से नहीं खेला है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दो बार की यूएस ओपन चैंपियन नाओमी ओसाका ने कहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया में अगले सीजन की शुरुआत में पेशेवर टेनिस में वापसी की योजना बना रही हैं। 25 वर्षीय जापानी खिलाड़ी ने सितंबर 2022 में टोरे पैन पैसिफिक ओपन के बाद से नहीं खेला है। वह जनवरी में खेल से दूर हो गईं और जुलाई में अपनी बेटी शाई को जन्म दिया।

पूर्व नंबर 1, जो तैराकी के दिग्गज माइकल फेल्प्स के साथ मानसिक स्वास्थ्य पर यूएस ओपन के फोरम में भाग लेने के लिए यूएसटीए बिली जीन किंग नेशनल टेनिस सेंटर में थी, उसे 2024 ऑस्ट्रेलियन ओपन में अपनी वापसी की उम्मीद है और वह और अधिक डब्ल्यूटीए खेलने की योजना बना रही है। जैसे-जैसे वह खेल में वापसी करेंगी, दौरे का कार्यक्रम तय किया जाएगा।''

ओसाका ने ईएसपीएन के साथ एक साक्षात्कार में कहा, "यह निश्चित रूप से मेरे खेलने से कहीं अधिक टूर्नामेंट हैं। तो मुझे लगता है कि कुछ लोग इससे खुश होंगे।" "मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि मुझे नहीं पता कि साल की शुरुआत मेरे लिए कैसी रहने वाली है। मैं खेल के स्तर को नहीं जानती और मुझे लगता है कि मुझे इसमें सहजता बरतनी होगी। तो कम से कम , मैं साल के बहुत अच्छे अंत के लिए खुद को तैयार कर सकूंगी।"

फोरम के बाद, ओसाका डेनियल मेदवेदेव और आंद्रेई रुब्लेव के बीच पुरुषों के क्वार्टर फाइनल को देखने के लिए आर्थर ऐश स्टेडियम की ओर बढ़ीं। चार बार की प्रमुख चैंपियन ने स्वीकार किया कि वह प्रतिस्पर्धा में वापस आने के लिए पूरी कोशिश कर रही है।

"यह अच्छा होगा अगर (मेरी बेटी) मुझ पर गर्व करे। मैं यह भी चाहती हूं कि वह इतनी बड़ी हो जाए कि मुझे कोर्ट पर खेलते हुए देख सके और सोचे, 'वाह, यह मेरी माँ है'।" ओसाका ने 2019 और 2021 में ऑस्ट्रेलियन ओपन के साथ-साथ 2018 और 2020 में यूएस ओपन में जीत हासिल करके चार ग्रैंड स्लैम एकल खिताब जीते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Sep 2023 12:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story