आईपीएल खेलने और भारत में टेस्ट शतक बनाने के बाद ग्रीन में आया है जबरदस्त आत्मविश्वास : लियोन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लियोन ने टीम के साथी कैमरन ग्रीन की जमकर प्रशंसा की है। ग्रीन ने 2023 आईपीएल और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी श्रृंखला में प्रभावशाली प्रदर्शन किया था।

ग्रीन ने इस साल की शुरूआत में भारत के खिलाफ अपने पहले टेस्ट दौरे के दौरान अपना पहला टेस्ट शतक बनाया, मार्च में अहमदाबाद में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट में सिर्फ 143 गेंदों में 114 रन बनाए।

उन्होंने 50 से ऊपर के औसत, 160 के स्ट्राइक रेट और 47 गेंद में एक शतक के साथ आईपीएल में प्रभावशाली प्रदर्शन किया।

ग्रीन के हालिया आईपीएल अभियान और भारत के खिलाफ पहले टेस्ट शतक की प्रशंसा करते हुए, लियोन ने कहा कि टीम के भीतर हरफनमौला के व्यवहार में बदलाव आया है और वह धीरे-धीरे अधिक आउटगोइंग हो रहे हैं।

उन्होंने कहा, आईपीएल का हिस्सा बनने और अहमदाबाद में शतक लगाने के बाद टीम में उनकी उपस्थिति निश्चित रूप से बदल गई। वह आत्मविश्वास से बढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह आत्मविश्वास आईपीएल खेलने और (मुंबई और भारत के टेस्ट कप्तान) रोहित शर्मा और दूसरे खिलाड़ियों के साथ समय बिताने से आया है।

ग्रीन ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 20 टेस्ट मैचों में 941 रन के प्रभावशालीस्कोर के साथ, उन्होंने 37.64 का ठोस औसत बनाए रखा। अपने बल्लेबाजी कौशल के अलावा, ग्रीन ने 23 विकेट लेकर गेंद से भी महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Jun 2023 10:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story