ओडिशा ट्रेन त्रासदी के पीड़ितों के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने हाथों पर काली पट्टी बांधी

ओडिशा ट्रेन त्रासदी के पीड़ितों के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने हाथों पर काली पट्टी बांधी
WTC Final: India, Australia wear black armbands to pay respect to victims of Odisha train tragedy(pic credit: BCCI)
डिजिटल डेस्क, लंदन। भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के साथ-साथ मैच अधिकारियों को इस महीने की शुरूआत में हुई ओडिशा ट्रेन त्रासदी के पीड़ितों को सम्मान देने के लिए द ओवल में 2023 विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल की शुरूआत से पहले काली पट्टी बांधे देखा गया।

राष्ट्रगान से पहले, ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा बाजार रेलवे स्टेशन के पास हुई दुखद ट्रेन दुर्घटना के पीड़ितों की याद में मैदान में सभी ने एक मिनट का मौन रखा।

पिछले शुक्रवार को, तीन ट्रेनों (दो पैसेंजर और एक मालगाड़ी) की टक्कर में 288 लोगों की मौत हो गई और 1000 से अधिक घायल हो गए। इस दुर्घटना को लगभग दो दशकों में भारत में सबसे खराब ट्रेन दुर्घटनाओं में से एक माना गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बयान में कहा, टीम मौतों पर शोक व्यक्त करती है और उन सभी लोगों के परिवारों और दोस्तों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करती है, जिन्होंने दुखद रूप से अपनी जान गंवाई।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Jun 2023 1:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story