डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत की हार पर अश्विन ने कहा,दो वर्षों में यह बहुत अच्छा प्रयास था

डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत की हार पर अश्विन ने कहा,दो  वर्षों में यह बहुत अच्छा प्रयास था
Ravichandran Ashwin
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार के बाद अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने टीम के प्रति अपना अटूट समर्थन व्यक्त किया और 2021-23 चक्र के दौरान उनके अथक प्रयासों की सराहना की।

रविवार को ओवल में रोमांचक मुकाबले के पांचवें दिन ऑस्ट्रेलिया ने 209 रनों की शानदार जीत दर्ज की। 444 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए, भारत दूसरी पारी में 234 रन पर आउट हो गया, जिसके आखिरी सात विकेट सिर्फ 70 रन पर गिर गए।

अश्विन ने ट्विटर पर डब्ल्यूटीसी खिताब जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया को बधाई दी और भारतीय टीम के प्रयासों की सराहना की।

अश्विन ने कहा, मैच का इस तरह समापन हमारे लिए निराशाजनक है, फिर भी, यह दो वर्षों में एक महान प्रयास था।

गौरतलब है कि 92 मैचों में 51.8 की स्ट्राइक-रेट से 474 विकेट लेने वाले शीर्ष क्रम के टेस्ट गेंदबाज अश्विन को इस मुकाबले में बाहर रखा गया था।

प्लेइंग इलेवन से अश्विन के बाहर होने से दोनों देशों के पूर्व क्रिकेटरों ने भारतीय टीम की कड़ी आलोचना की है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Jun 2023 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story