जमशेदपुर एफसी ने मोहम्मद सनन के साथ 3 साल का किया करार

  • रिलायंस फाउंडेशन यंग चैंप्स टीम के फॉरवर्ड हैं मोहम्मद सनन
  • एक्टिव और स्वाभाविक रूप से आक्रामक खिलाड़ी है सनन

डिजिटल डेस्क, जमशेदपुर। जमशेदपुर एफसी ने रिलायंस फाउंडेशन यंग चैंप्स टीम से युवा फॉरवर्ड मोहम्मद सनन के साथ तीन साल का करार किया।

मोहम्मद सनन मैदान पर काफी एक्टिव और स्वाभाविक रूप से आक्रामक खिलाड़ी है, जो मौके बनाने और गोल करने में सक्षम है। वह 2016 में रिलायंस फाउंडेशन यंग चैंप्स (आरएफवाईसी) में शामिल हुए और तब से क्लब के साथ हैं।

19 वर्षीय ये खिलाड़ी केरल का रहने वाला है और उसके पास प्रभावशाली ड्रिब्लिंग क्षमता है। उसने कड़ी मेहनत करके और अपनी तकनीक को बेहतर बनाने के लिए काफी मेहनत की है।

जमशेदपुर एफसी के अनुसार, फारवर्ड दोनों पैरों से प्रतिभाशाली है और अपनी शूटिंग और गोल के सामने फिनिशिंग में कुशल है।

सनन ने कहा, "जमशेदपुर एफसी का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत खास है। टाटा फुटबॉल अकादमी (टीएफए) के गौरवशाली इतिहास के कारण यह क्लब देश में युवा फुटबॉल के लिए शिखर है और मेरा मानना ​​है कि यह आगे बढ़ने के लिए एक आदर्श कदम होगा। मैं इस सीज़न में जितना संभव हो उतना सीखने और टीम की मदद करने के लिए उत्सुक हूं।"

आरएफवाईसी ने कहा, "हमें सनन के साथ अनुबंध करने पर खुशी है। हमें यकीन है कि वह 2023-24 सीजन से पहले जमशेदपुर एफसी जैसे क्लब के साथ रहकर अपने कौशल और क्षमता को और बढ़ाएंगे। हमें उनकी उपलब्धि पर गर्व है और हम कामना करते हैं कि वह आगे भी कई बड़े मुकाम हासिल करें।"

जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच स्कॉट कूपर ने कहा, "सनन बहुत अच्छा युवा खिलाड़ी है, जिसे समझारी से विकसित करने और आगे लाने की जरूरत है। हम उनके कुछ बेहतरीन तकनीकी क्षमता देख सकते हैं और अब हमारा काम उसे निखारना है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Aug 2023 3:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story