केएल राहुल ने छात्र को उच्च शिक्षा में आगे बढ़ने में मदद की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। केएल राहुल न केवल एक भारतीय खेल व्यक्तित्व हैं, बल्कि उनका दिल भी सही जगह पर है।

मैंगलोर के एक छोटे से शहर से आने वाले और अपने करियर की शुरूआत में युवाओं के समर्थन की जरूरत को समझते हुए, केएल ने कर्नाटक के महालिंगापुरा के एक प्रतिभाशाली युवा छात्र की उच्च शिक्षा के सपने को पूरा करने में मदद की है।

केएल राहुल हुबली के प्रतिष्ठित केएलई कॉलेज में बी.कॉम कोर्स के लिए दाखिला लेकर अमृत माविंकट्टी नाम के एक छात्र का समर्थन करने के लिए आगे आए।

केएल राहुल, जो वर्तमान में अपनी जांघ की सर्जरी के रिकवरी चरण से गुजर रहे हैं, ने प्रवेश शुल्क, भोजन और पुस्तकों सहित प्रथम वर्ष की डिग्री के लिए प्रायोजन करके छात्र की मदद की।

अमृत, जो 95 प्रतिशत के उल्लेखनीय शैक्षणिक स्कोर के साथ एक उत्कृष्ट छात्र है, को अपने परिवार के नाजुक समय के दौरान केएल का समर्थन मिला।

एक उल्लेखनीय छात्र होने के बावजूद, अमृत ने अपने परिवार की वित्तीय अस्थिरता के कारण अपनी उच्च शिक्षा के लिए संघर्ष किया और मदद के लिए अपने दोस्त से संपर्क किया, जिसने उसे स्थानीय हुबली निवासी और कार्यकर्ता मंजूनाथ हेबसुर से जोड़ा।

जैसे ही केएल ने अमृत की कहानी के बारे में सुना, दिग्गज क्रिकेटर ने उनके उज्‍जवल भविष्य के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करके उनकी मदद करने के लिए कदम आगे बढ़ाया।

यह पहली बार नहीं है जब स्टार क्रिकेटर ने जरूरतमंद लोगों की मदद की है। उन्होंने पहले कोविड-19 महामारी के कठिन समय के दौरान भी वित्तीय सहायता प्रदान की थी, यह साबित करते हुए कि वह न केवल मैदान पर एक कुशल खिलाड़ी हैं, बल्कि मैदान के बाहर भी गर्मजोशी से भरे व्यक्ति हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Jun 2023 11:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story