महाराष्ट्र प्रीमियर लीग: गायकवाड़, त्रिपाठी, हैंगरगेकर नवीनतम संस्करण में भाग लेंगे

महाराष्ट्र प्रीमियर लीग: गायकवाड़, त्रिपाठी, हैंगरगेकर नवीनतम संस्करण में भाग लेंगे
Maharashtra Premier League: Gaikwad, Tripathi, Hangargekar amongst stars to take part in latest edition
डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र अपनी घरेलू टी20 लीग की मेजबानी करेगा क्योंकि महाराष्ट्र प्रीमियर लीग का नवीनतम सीजन 15 जून से शुरू हो रहा है।

लीग को कुछ समय के बाद पुनर्जीवित किया जा रहा है, पिछला संस्करण 2011 में खेला गया था। रुतुराज गायकवाड़, राजवर्धन हैंगरगेकर, राहुल त्रिपाठी और केदार जाधव टूर्नामेंट में खेलने वाले कुछ स्टार खिलाड़ी होंगे।

गायकवाड़ के पुनेरी बप्पा उद्घाटन मैच में जाधव के कोल्हापुर टस्कर्स से भिड़ेंगे। सभी मैच एमसीए स्टेडियम, पुणे में खेले जाएंगे। मैच दोपहर 2 बजे और रात 8 बजे शुरू होंगे। मौसम की किसी भी गड़बड़ी की स्थिति में सभी मैचों में एक रिजर्व स्लॉट होगा।

लीग में महाराष्ट्र के विभिन्न शहरों का प्रतिनिधित्व करने वाली छह टीमें शामिल होंगी, जो पूरे टूर्नामेंट में रोमांचक कुल 19 मैचों में प्रतिस्पर्धा करेंगी। छत्रपति संबाजी किंग्स, ईगल नासिक टाइटन्स, कोल्हापुर टस्कर्स, 4एस पुनेरी बप्पा, रत्नागिरी जेट्स और सोलापुर रॉयल्स प्रतियोगिता में छह टीमें हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Jun 2023 11:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story