मेसी फिट और विश्व कप क्वालीफायर के लिए तैयार हैं: अर्जेंटीना मैनेजर स्कालोनी

मेसी फिट और विश्व कप क्वालीफायर के लिए तैयार हैं: अर्जेंटीना मैनेजर स्कालोनी
  • 2026 फीफा विश्व कप क्वालीफाइंग टूर्नामेंट के शुरुआती दो राउंड में मेसी के खेलने पर संशय
  • 36 वर्षीय खिलाड़ी के पास नए क्लब इंटर मियामी के लिए मैचों का भारी कार्यक्रम है

डिजिटल डेस्क, ब्यूनस आयर्स। अर्जेंटीना के मैनेजर लियोनेल स्कालोनी ने कहा है कि लियोनेल मेसी दक्षिण अमेरिका के 2026 फीफा विश्व कप क्वालीफाइंग टूर्नामेंट के शुरुआती दो राउंड में जितना संभव हो सके, खेलेंगे। शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 36 वर्षीय खिलाड़ी के पास नए क्लब इंटर मियामी के लिए मैचों का भारी कार्यक्रम है, लेकिन गुरुवार को ब्यूनस आयर्स में इक्वाडोर के खिलाफ एल्बीसेलेस्टे के लिए शुरुआत करने की उम्मीद है।

स्कोलोनी ने बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मैंने कल उनसे कुछ देर बात की और उन्होंने खुद को उपलब्ध बताया।" "सैद्धांतिक रूप से, वह जितना संभव हो उतना खेलेगा। हमारे लिए, केवल यह तथ्य महत्वपूर्ण है कि वह मैदान पर है। अगर उसे चोट की कोई चिंता नहीं है तो उसे बचाने का कोई कारण नहीं है।"

जुलाई में मुफ्त ट्रांसफर पर इंटर मियामी में शामिल होने के बाद से, मेसी ने कई मैचों में 11 गोल किए हैं जबकि पांच सहायता प्रदान की हैं। उस समय में, हेरॉन्स अपराजित रहे और उन्होंने पिछले महीने नैशविले पर पेनल्टी शूटआउट जीत के साथ अपनी पहली ट्रॉफी - लीग्स कप - हासिल की।

स्कोलोनी ने कहा, "उसे एक ऐसी जगह मिल गई है जहां वे उससे प्यार करते हैं और मैं हमेशा कहता हूं कि जब वह फुटबॉल मैदान पर होता है तो वह खुश होता है। भले ही वह किसी भी देश या शहर में हो, उसे फुटबॉल खेलना और खुश महसूस करना है।"

अर्जेंटीना अगले मंगलवार को ला पाज़ में क्वालीफायर में बोलीविया से भी भिड़ेगा। पिछले दिसंबर में कतर में फ्रांस पर पेनल्टी शूटआउट जीत के साथ अपनी तीसरी विश्व कप ट्रॉफी हासिल करने के बाद ये मैच एल्बीसेलेस्टे का पहला प्रतिस्पर्धी मुकाबला होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Sep 2023 12:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story