comScore

कोरोनावायरस: दुआओं के लिए अफरीदी ने लोगों को कहा शुक्रिया, शनिवार को उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था

June 15th, 2020 10:18 IST
कोरोनावायरस: दुआओं के लिए अफरीदी ने लोगों को कहा शुक्रिया, शनिवार को उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था

हाईलाइट

  • दुआओं के लिए अफरीदी ने लोगों का कहा शुक्रिया

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहीद अफरीदी ने रविवार को उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने कोविड-19 से उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआएं की हैं। अफरीदी ने ट्वीट किया, उन लोगों का शुक्रिया जो मेरे स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे हैं और मुझे संदेश भेज रहे हैं। आप सभी का तहेदिल से शुक्रिया। कृपया सुरक्षित रहें और इस मुश्किल समय में जरूरतमंदों की मदद करते रहें। आप सभी को ढेर सारा प्यार।

अफरीदी ने शनिवार को ट्विटर के माध्यम से बताया था कि उनका कोरोनावायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। अफरीदी ने ट्विटर पर एक भावुक संदेश लिखते हुए इस बात की जानकारी दी थी। अफरीदी ने कहा था कि गुरुवार से ही वह अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया, उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्होंने अपने प्रशंसकों से दुआ करने को कहा है।

अफरीदी ने ट्वीट किया, मैं गुरुवार से अच्छा महसूस नहीं कर रहा था। मेरे शरीर में काफी दर्द हो रहा था। मैंने अपना टेस्ट कराया और दुर्भाग्यवश मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया। जल्दी ठीक होने के लिए दुआओं की जरूरत। इंशाअल्लाह। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने अफरीदी के जल्दी स्वास्थ होने की दुआ की थी।

उन्होंने कहा, कोई भी इस वायरस से प्रभावित न हो। मेरा अफरीदी से राजनीतिक मतभेद है लेकिन मैं उन्हें जल्द से जल्द स्वस्थ देखना चाहता हूं। सिर्फ अफरीदी ही नहीं मैं चाहता हूं कि मेरे देश में जो भी इस वायरस से संक्रमित हुआ है, वह जल्दी से जल्दी स्वस्थ हो जाए।

कमेंट करें
3MVUH