संन्यास लेने के बाद एशले बार्टी ग्लोबल गोल्फ प्रतियोगिता में लेंगी भाग

After retiring, Ashleigh Barty will participate in the Global Golf Tournament
संन्यास लेने के बाद एशले बार्टी ग्लोबल गोल्फ प्रतियोगिता में लेंगी भाग
ऑस्ट्रेलिया संन्यास लेने के बाद एशले बार्टी ग्लोबल गोल्फ प्रतियोगिता में लेंगी भाग
हाईलाइट
  • मात्र 25 साल की उम्र में टेनिस को कहा अलविदा

डिजिटल डेस्क, न्यूजर्सी। तीन बार की टेनिस प्रमुख चैंपियन एशले बार्टी हैरी केन, पेप गार्डियोला और माइकल फेल्प्स की पसंद के साथ ग्लोबल गोल्फ प्रतियोगिता में भाग लेंगी।

30 जून और 1 जुलाई को न्यू जर्सी में लिबर्टी नेशनल गोल्फ क्लब में होने वाला कार्यक्रम संयुक्त राज्य अमेरिका और बाकी दुनिया का प्रतिनिधित्व करने वाली टीमों को 10-होल टीम मैच-प्ले प्रारूप में एक-दूसरे के खिलाफ खेलना होगा।

सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड ने बार्टी के हवाले से कहा, मैं इस श्रृंखला का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि श्रृंखला में मेरी भागीदारी के माध्यम से हम दुनिया भर में गोल्फ में भाग लेने के लिए और अधिक महिलाओं और लड़कियों को प्रोत्साहित कर सकते हैं। यह मस्ती करने, खुद को परखने और प्रतिस्पर्धा करने का एक अनूठा अवसर है। एक खेल में दुनिया के महानतम एथलीटों के खिलाफ खेलने के लिए हम सभी भावुक हैं।

बाकी विश्व टीम में बार्टी के साथ इंग्लैंड के फुटबॉल कप्तान हैरी केन और मैनचेस्टर सिटी के बॉस पेप गार्डियोला होंगे, जबकि यूएसए लाइन-अप में महान मुक्केबाज ऑस्कर डी ला होया और तैराकी सुपरस्टार माइकल फेल्प्स शामिल हैं।

25 साल की उम्र में टेनिस से संन्यास लेने के एक महीने के बाद यह पुष्टि हो गई है कि बार्टी आइकन्स सीरीज में शामिल होने वाले प्रमुख नामों में से एक होगी। वहां, वह गोल्फ के महान एर्नी एल्स की कप्तानी वाली रेस्ट-ऑफ-द-वल्र्ड टीम में शामिल होंगी।

बार्टी ने मार्च के अंत में टेनिस से संन्यास लेने की पुष्टि करते हुए कहा कि उनके पास अब खेलने की शारीरिक शक्ति नहीं और वह चाहत नहीं है, जिससे अब खेला और प्रतिस्पर्धा की जा सके।

उन्होंने फ्रेंच ओपन (2019), विंबलडन (2021) और अपना मूल ऑस्ट्रेलियन ओपन (2022) जीता था, इससे पहले, वह दुनिया की नंबर 1 पर राज करने वाली दूसरी खिलाड़ी बन गई थीं।

(आईएएनएस)

Created On :   19 April 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story