• Dainik Bhaskar Hindi
  • Sports
  • After winning the medal, Tejaswin Shankar was seen celebrating in the style of cricketer Yuzvendra Chahal, video went viral on social media

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022: मेडल जीतने के बाद क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के अंदाज में जश्न मनाते नजर आए तेजस्विन शंकर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो  

August 4th, 2022

हाईलाइट

  • चहल ने इस तरीके से जश्न मनाने की शुरुआत 2019 के विश्वकप से शुरु की थी

डिजिटल डेस्क, बर्मिंघम। इंग्लैंड के बर्मिंघम में खेले रहे कॉमनवेल्थ गेम्स के छटवें दिन यानि 3 अगस्त को भारत की झोली में 5 मेडल आए। इनमें भारत के तेजस्विन शंकर ने शानदार परफॉर्मेंस करते हुए ब्रॉन्ज मेडल जीता। बता दें कि हाई जम्प इवेंट में भारत को कॉमनवेल्थ गेम्स में पहला पदक मिला है। 

तेजस्विन शंकर ने मेडल पाने के बाद इसका जश्न भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी युजवेंद्र चहल के अंदाज में मनाया। वो मेडल लेने के बाद जमीन पर लेट गए और अपना पदक कैमरे में दिखाया। बता दें कि क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल भी कई मैचों में विकेट लेने के बाद जमीन पर बैठकर इसी अंदाज में जश्न मनाते देखे गए हैं। उनका इस तरह से सेलिब्रेट करने का तरीका सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होता है। बता दें कि तेजस्विन ने भी हुबहु युजवेंद्र जैसा ही एक्शन कॉपी किया है। 

ऐसे हुई थी शुरुआत 

गौरतलब है कि चहल ने इस तरीके से जश्न मनाने की शुरुआत 2019 के विश्वकप से शुरु की थी। दरअसल, विश्वकप में भारत और श्रीलंका मैच के दौरान चहल सीमा रेखा के पास इसी पोजिशन में बैठकर आराम कर रहे थे। उनकी यही तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इसके बाद चहल ने कई मौकों पर चाहे वो इंटरनेशनल मैच हों या आईपीएल अपने विकेट लेने का जश्न उन्होंने इसी अंदाज में मनाया। 

चहल ने आईपीएल 2022 सीजन में जब हैट्रिक ली थी तब भी उनके जश्न मनाने का अंदाज यही था। बता दें कि आईपीएल 2022 में राजस्थान की टीम में शामिल चहल ने केकेआर टीम के खिलाफ हैट्रिक ली थी। 

गौरतलब है कि भारत ने कॉमनवेल्थ 2022 में 5 गोल्ड मेडल के साथ अब तक 18 मेडल अपने नाम कर लिए हैं। इन 18 मेडलों में 10 मेडल वेटलिफ्टिंग में जीते हैं। 
 

खबरें और भी हैं...