क्रिकेट: विंडीज के सभी खिलाड़ी कोविड निगेटिव

All the players of the Windies are Kovid Negative
क्रिकेट: विंडीज के सभी खिलाड़ी कोविड निगेटिव
क्रिकेट: विंडीज के सभी खिलाड़ी कोविड निगेटिव
हाईलाइट
  • विंडीज के सभी खिलाड़ी कोविड निगेटिव

डिजिटल डेस्क, क्राइस्टचर्च। वेस्टइंडीज पुरुष क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों का तीसरा और अंतिम कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है और वह क्वींसटाउन के लिए रवाना हो सकेंगे, जहां टीम को न्यूजीलैंड-ए के साथ तीन दिवसीय और चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने एक बयान में कहा, खिलाड़ी, मैनेजमेंट और सपोर्ट स्टाफ शुक्रवार को आइसोलेशन से बाहर आ जाएंगे और क्वींसटाउन के लिए रवाना होंगे, जहां वह न्यूजीलैंड-ए के साथ तीन दिवसीय और चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलेंगे। यह मैच 20 से 22 नवंबर और 26 से 29 नवंबर को जॉन डेविस ओवल में खेले जाएंगे। सीडब्ल्यूआई ने बताया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ी गुरुवार को ऑकलैंड पहुंचे हैं और उन्होंने अपनी शुरुआती स्वास्थ जांच को पार कर लिया है।

वे लोग अब दो सप्ताह क्वारंटीन में रहेंगे और पहले टी-20 मैच की तैयारी करेंगे। पहला टी-20 मैच ईडन पार्क में 29 नवंबर को खेला जाएगा। पहले मैच के बाद सीरीज माउंट माउंगनुई पहुंचेगी, जहां बाकी के दो मैच खेले जाएंगे। इसके बाद हेमिल्टन से टेस्ट सीरीज की शुरूआत होगी। दूसरा टेस्ट मैच वेलिंगटन में खेला जाएगा।

Created On :   13 Nov 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story