दैनिक भास्कर हिंदी: सेरेना विलियम्स के घर आई 'नन्ही परी', बेबी बंप के साथ दे चुकी हैं 'न्यूड पोज'

September 2nd, 2017

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। अमेरिका की स्टार टेनिस प्लेयर और 23 बार ग्रैंडस्लैम जीत चुकी सेरेना विलियम्स के घर एक 'नन्ही परी' आई है। 35 साल की सेरेना पहली बार मां बनी हैं और उन्होंने एक बहुत ही प्यारी बच्ची को जन्म दिया है। सेरेना ने रेडिट के को-फाउंडर एलिक्स ओहानियन के साथ सगाई की है और दोनों का ये पहला बच्चा है। सेरेना के मां बनने की जानकारी उनकी बड़ी बहन वीनस विलियम्स ने भी दी है। वीनस फिलहाल US open में खेल रही हैं और तीसरे राउंड में पहुंच गई है। 

बेबी बंप के साथ दिया था न्यूड पोज

सेरेना विलियम्स ने वैनिटी फेयर मैग्जीन के कवर पेज के लिए एक न्यूड पोज दिया था, जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था। सेरेना को अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी ऑस्ट्रेलिया ओपन की शुरुआत से 2 दिन पहले ही मिली थी। सेरेना ने खुद इस बारे में बताया था। सेरेना ने इस टूर्नामेंट में जीतकर अपने करियर का 23वां ग्रैंडस्लैम जीता था। इसके बाद सेरेना ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था '20 हफ्ते'। हालांकि इसके बाद उन्होंने इस फोटो को हटा दिया था। 

सेरेना की बहन ने क्या कहा? 

सेरेना की बड़ी बहन वीनस विलियम्स ने कहा कि, 'मैं इसको लेकर काफी एक्साइटेड हूं और मौसी बनने की खुशी को मैं बयां नहीं कर सकती।' इसके साथ ही सेरेना के कोच पैट्रिक मूरातोग्लू ने भी ट्विटर पर उन्हें बधाई दी। उन्होंने लिखा, 'आपकी बच्ची के लिए बधाई हो सेरेना। मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं और तुम्हारी भावनाओं को महसूस कर सकता हूं।' 

सबसे ज्यादा ग्रैंडस्लैम जीतने वाली दूसरी खिलाड़ी

आपको बता दें कि सेरेना सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला एथलीट हैं। उन्होंने इस साल की शुरुआत में ही ऑस्ट्रेलिया ओपन जीता था, इसी के साथ उनके नाम अब 23 ग्रैंडस्लैम है। सेरेना सबसे ज्यादा ग्रैंडस्लैम के मामले में दूसरे नंबर पर है। उनसे आगे मार्गरेट कोर्ट 24 ग्रैंडस्लैम के साथ पहले नंबर पर हैं। सेरेना ने इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने के बाद किसी भी टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया है। 

खबरें और भी हैं...