comScore

आर्चर नेट्स में काफी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं : पोप

July 24th, 2020 08:28 IST
आर्चर नेट्स में काफी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं : पोप

हाईलाइट

  • आर्चर नेट्स में काफी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं : पोप

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप ने शुक्रवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले वेस्टइंडीज टीम को जोफ्रा आर्चर से आगाह किया है। आर्चर को दूसरे टेस्ट मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था क्योंकि उन्होंने बायो सिक्योर प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन किया था और इसी कारण वह क्वारंटीन में चले गए थे और उन पर ईसीबी ने जुर्माना भी लगाया था। आर्चर अब टीम के साथ वापस आ चुके हैं और उनके आने से टीम के बाकी खिलाड़ी भी काफी खुश हैं। पोप ने कहा कि आर्चर नेट्स पर शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं।

पोप ने स्काई स्पोटर्स में अपने कॉलम में लिखा है, आर्चर नेट्स में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। काफी तेजी और सटीकता से। उनको टीम मे वापस देखना शानदार है। जोफ्रा ने जितने टेस्ट मैच खेले हैं, उतने ही लगभग मैने खेले हैं और मैं इस बात को समझ सकता हूं कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर होने के नाते जिस तह की नजर खिलाड़ी पर रखी जाती है वह कितनी मुश्किल होता है।

पोप ने हाल ही में आर्चर द्वारा किए गए उस खुलासे की तरफ इशारा किया जिसमें उन्होंने कहा था कि बायो सिक्योर प्रोटोकॉल तोड़ने की गलती करने के बाद उनको लोग अपराधी की तरह देख रहे थे। उन्हें सोशल मीडिया पर नस्लीय टिप्पणियां भी मिलीं।

कमेंट करें
otZnK