क्या अलग होने जा रहे है सानिया मिर्जा और शोएब मलिक, अलग होने को लेकर मीडिया में खबरों का बाजार गर्म 

Are Sania Mirza and Shoaib Malik going to separate, the market of news is hot in the media about the separation
क्या अलग होने जा रहे है सानिया मिर्जा और शोएब मलिक, अलग होने को लेकर मीडिया में खबरों का बाजार गर्म 
अलगाव क्या अलग होने जा रहे है सानिया मिर्जा और शोएब मलिक, अलग होने को लेकर मीडिया में खबरों का बाजार गर्म 
हाईलाइट
  • दावा किया जा रहा है कि शोएब ने कथित तौर पर सानिया को धोखा दिया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के अलगाव को लेकर फिलहाल पाकिस्तानी मीडिया में अफवाहों का बाजार गर्म है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहे है कि जल्द ही दोनों अलग हो सकते हैं। इस बीच सानिया मिर्जा के लेटेस्ट पोस्ट ने इन खबरों को और हवा दे दी है। हाल ही में सानिया ने बेटे इजहान के साथ एक फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, "वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों मदद कर रहा है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

हालांकि, इस बात पर दोनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। पाकिस्तानी मीडिया इस अनबन के लिए शोएब मलिक को जिम्मेदार बता रही है। कुछ रिपोर्ट्स में तो यह तक दावा किया जा रहा है कि शोएब ने कथित तौर पर सानिया को धोखा दिया है। 

दोनों के रिश्ते को लेकर बेटे इजहान के बर्थडे पर दोनों के फोटोज देखकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने हाल ही में अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिका का जन्मदिन एक साथ मनाया। शोएब मलिक ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की लेकिन सानिया ने बर्थडे पार्टी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट नहीं की। 

इसके अलावा हाल ही में पाकिस्तानी क्रिकेट शो "आस्क द पवेलियन" में शोएब मलिक से सानिया मिर्जा की टेनिस अकादमियों और उसके लोकेशन के बारे में सवाल किया गया था जिसके जवाब में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा, "मुझे वास्तव में लोकेशन के बारे में उचित जानकारी नहीं है। मैं अकादमी में कभी नहीं गया। शोएब के जवाब ने वकार यूनुस को चौंका दिया था।"

आपको बता दें, शोएब मलिक और सानिया ने 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में एक पारंपरिक समारोह में निकाह किया था।

Created On :   5 Nov 2022 5:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story