comScore

एशियाई खेल सिर्फ ट्रेलर, 2020 रियो ओलंपिक में पूरी फिल्म दिखेगी- थल सेना अध्यक्ष

September 06th, 2018 15:32 IST
एशियाई खेल सिर्फ ट्रेलर, 2020 रियो ओलंपिक में पूरी फिल्म दिखेगी- थल सेना अध्यक्ष

हाईलाइट

  • सेना अध्यक्ष ने कहा एशियाई खेल सिर्फ ट्रेलर।
  • 2020 रियो ओलंपिक में पूरी फिल्म दिखेगी- सेना अध्यक्ष
  • एशियाई खेलों में 11 स्वर्ण समेत 69 पदक जीते भारत ने।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एशियाई खेलों में इस बार भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन के दम पर दुनियाभर में अपना लोहा मनवा लिया है। खिलाड़ियों के इस प्रदर्शन से उत्साहित थल सेना अध्यक्ष बिपिन रावत ने कहा कि एशियाई खेलों में भारत का प्रदर्शन तो महज ट्रेलर था, पूरी फिल्म 2020 रिओ ओलंपिक में दिखेगी। भारत ने हाल ही में हुए एशियाई खेलों में 11 स्वर्ण समेत 69 पदक जीते हैं।

मिशन ओलंपिक की तैयारी
विजेता खिलाड़ियों के सम्मान समारोह में अपने संबोधन के दौरान जनरल बिपिन रावत ने कहा कि मैं पूरे दल को बधाई देना चाहता हूं, मैं सिर्फ पदक विजेताओं के बारे में बात नहीं कर रहा हूं, कुछ ने पदक जीते और कुछ के प्रयास में कमी रह गयी लेकिन मुझे भरोसा है कि वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं। एशियाई खेलों में सिर्फ एक ट्रेलर दिखा है और ओलंपिक के दौरान पूरी फिल्म देखने को मिलेगी, यह मिशन ओलंपिक के लिए हमारी कोशिश है।

आगे और बेहतर होगा प्रदर्शन
सेना प्रमुख ने कहा कि देश को आने वाले बड़े खेल आयोजनों में और ज्यादा पदक जीतने की उम्मीद है। उन्होने यह भी कहा कि इन खेलों में भारतीय सेना के 73 प्रतिनिधि थे, जिनमें 66 खिलाड़ी और सात कोच शामिल थे। हमने 4 स्वर्ण, 4 रजत और 3 कांस्य पदक सहित 11 पदक जिताए। मुझे और ज्यादा मेडलों की उम्मीद थी लेकिन मैं निराश नहीं हूं, में जानता हूं आने समय में खिलाड़ी और कड़ी मेहनत करेंगे और देश के लिए कई और बड़े पुरस्कार जीतेंगे।


 

कमेंट करें
5VsaQ