एटीके मोहन बागान का एससी ईस्ट बंगाल से मुकाबला

ATK Mohun Bagan vs SC East Bengal
एटीके मोहन बागान का एससी ईस्ट बंगाल से मुकाबला
इंडियन सुपर लीग एटीके मोहन बागान का एससी ईस्ट बंगाल से मुकाबला
हाईलाइट
  • तिलक मैदान में मैच

डिजिटल डेस्क, मडगांव । तिलक मैदान में शनिवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में एटीके मोहन बागान कोलकाता डर्बी में एससी ईस्ट बंगाल से भिड़ेंगे। एससी ईस्ट बंगाल ने अच्छा प्रदर्शन दिखाते हुए खेल के अंत में जमशेदपुर एफसी के साथ मैच ड्रा किया और 1-1 अंक साझा किए। जबकि एटीके मोहन बागान ने सीजन में केरला ब्लास्टर्स एफसी के खिलाफ 4-2 की जीत के साथ अपने खेल की शुरुआत की थी।

बता दें कि एससी ईस्ट बंगाल अपने पिछले पांच मैचों में जीत हासिल नहीं कर पाया है, जिसमें उसने तीन मैच हारे हैं और शेष दो में बराबर अंक हैं। हालांकि वे अभ्यास खेलों से प्रेरणा लेंगे जहां उन्होंने तीन जीते और चौथे में गत चैंपियन मुंबई सिटी के खिलाफ ड्रॉ मैच खेला।

एटीके मोहन बागान ने अपने पिछले पांच मैचों में से तीन में जीत हासिल की है और एक ड्रॉ खेला है। इसमें 2021 एएफसी कप के मैच शामिल हैं, जहां उन्होंने बेंगलुरु एफसी और मालदीव के माजिया एफसी को हराया था लेकिन इंटर-जोनल सेमीफाइनल में उज्बेकिस्तान की ओर से नसाफ एफसी ने उन्हें हराया था। पिछले सीजन में इन दोनों टीमों के बीच खेले गए दो मैचों में एटीके मोहन बागान ने दोनों में जीत हासिल की। एटीके मोहन बागान पहले दिन केरला ब्लास्टर्स पर जीत से खुश होगा लेकिन खेल में कुछ जगहों पर सुधार की जरूरत है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   27 Nov 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story