comScore

इस साल कोविड के चलते नहीं होगी बांग्लादेश प्रीमियर लीग

October 13th, 2020 10:08 IST
इस साल कोविड के चलते नहीं होगी बांग्लादेश प्रीमियर लीग

हाईलाइट

  • इस साल कोविड के चलते नहीं होगी बांग्लादेश प्रीमियर लीग

डिजिटल डेस्क, ढाका। बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) इस साल कोविड-19 के कारण नहीं होगी। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने इस बात की जानकारी दी। क्रिकबज ने नजमुल के हवाले से लिखा, बीपीएल इस साल नहीं होगा। इसे अगले साल देखेंगे। हम एक भी मैच छोड़ना नहीं चाहते लेकिन सब कुछ परिस्थितियों पर निर्भर है। हसन के मुताबिक इस साल टूर्नार्मेंट न होने का एक मुख्य कारण विदेशी खिलाड़ियों की अनउपब्धता है।

बीसीबी अध्यक्ष ने वित्तीय स्थिति के कारण टूर्नामेंट को दूसरी जगह आयोजित कराने को लेकर भी मना कर दिया। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि यह आसान होगा (बाहर टूर्नामेंट आयोजित कराना)। मैं आपको बताता हूं कि जब हम बांग्लादेश में खेलने वाले थे एक या दो फ्रेंचाइजियों को छोड़कर बाकियों को टूर्नार्मेंट खेलने में परेशानी होती थी।

उन्होंने कहा, मैंने सुना है कि ग्रेट ब्रिटेन में और दुबई में भी आईपीएल के लिए बायो सिक्योर बबल बनाया गया है। मुझे नहीं लगता कि हर किसी के लिए संभव है। हमारे लिए इतना पैसा खर्च करना असंभव सा है। आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन इस बार संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में बायो सिक्योर बबल में किया जा रहा है।

कमेंट करें
4UTez