मुझे विश्वास, हम बेंगलोर को हरा सकते हैं : नोर्टजे

Believe me, we can beat Bangalore: Nortje (lead-1)
मुझे विश्वास, हम बेंगलोर को हरा सकते हैं : नोर्टजे
मुझे विश्वास, हम बेंगलोर को हरा सकते हैं : नोर्टजे
हाईलाइट
  • मुझे विश्वास
  • हम बेंगलोर को हरा सकते हैं : नोर्टजे (लीड-1)

डिजिटल डेस्क, दुबई। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी एनरिक नोर्टजे का मानना है कि अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराने के बाद उनकी टीम आईपीएल-13 के मौजूदा संस्करण में किसी भी टीम को हराने का माद्दा रखती है। दिल्ली कैपिटल्स को टूर्नामेंट के अपने अगले मैच में सोमवार को यहां दुबई में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से भिड़ना है। दिल्ली की टीम ने बेंगलोर के खिलाफ 23 मुकाबलों में से आठ मुकाबले जीते हैं।

एनरिक ने कहा, यह एक अच्छी चुनौती होगी। उनके पास अच्छी खासी लाइन-अप है और कुछ बड़े नाम भी। लेकिन हमारे पास भी अच्छी टीम है और टीम अच्छे से ट्रेनिंग कर रही है। उन्होंने कहा, अगर हम अपने प्लान को अच्छे से लागू कर सके तो हम जीत सकते हैं। मुझे लगता है कि यह अच्छा मैच होने वाला है। मुझे लगता है कि हम उन्हें हरा सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स इस समय अंकतालिका में चार मैचों में छह अंकों के साथ टॉप पर है। इसके बाद विराट कोहली की बेंगलोर टीम है, जो चार मैचों से छह अंक लेकर दूसरे नंबर पर है।

एनरिक ने अभी तक अच्छा किया है और वो टीम की गेंदबाजी की धुरी बनते जा रहे हैं। वह इस सीजन में चार मैचों में अब तक पांच विकेट हासिल कर चुके हैं। उन्होंने अपने प्रदर्शन पर कहा, मैं सिर्फ बुनियादी चीजों पर रहना चाहता हूं और ज्यादा सोचना नहीं चाहता। एक बार जब आप बड़े और छोटे मैदान के बारे में सोचते हैं, और यह सोचते हैं कि आप कितनी आसान से छक्के मार सकते हैं तो कई बार आर लापरवाह हो जाते हैं। आप जो ट्रेनिंग करते है वो ही आपके काम आती है।

 

Created On :   4 Oct 2020 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story