क्रोएशिया को हराने के लिए ब्राजील को अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा : डैनिलो

Brazil will have to be at their best to beat Croatia: Danilo
क्रोएशिया को हराने के लिए ब्राजील को अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा : डैनिलो
फीफा विश्व कप 2022 क्रोएशिया को हराने के लिए ब्राजील को अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा : डैनिलो
हाईलाइट
  • कोच हमसे सर्वश्रेष्ठ पाने की कोशिश करता है

डिजिटल डेस्क, दोहा। डिफेंडर डैनिलो के अनुसार ब्राजील को क्रोएशिया को हराने के लिए शुक्रवार को फीफा विश्व कप के क्वार्टरफाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। राइट-बैक ने सुझावों को खारिज कर दिया कि पांच बार के चैंपियन एजुकेशन सिटी स्टेडियम में मैच में प्रवेश करने के लिए प्रबल दावेदार हैं।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, डैनिलो ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, हम केवल एक चीज के बारे में सुनिश्चित हैं, क्रोएशिया के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ संभव ब्राजील, इस विश्व कप का सर्वश्रेष्ठ ब्राजील। क्रोएशिया पिछले विश्व कप में एक फाइनलिस्ट था, उनके पास अच्छे खिलाड़ियों का एक अनुभवी आधार है, जिसमें बहुत अधिक स्वभाव और जीतने की महत्वाकांक्षा है। उन्हें हराने का केवल एक ही तरीका है, और वह है अपने सर्वश्रेष्ठ संभव संस्करण तक पहुंचना।

डेनिलो ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जुवेंटस टीम के साथी एलेक्स सैंड्रो, जो स्विट्जरलैंड के खिलाफ ब्राजील के दूसरे ग्रुप जी मैच में कूल्हे की समस्या से जूझ रहे थे, शुक्रवार के खेल के लिए समय पर ठीक हो जाएंगे। सैंड्रो के बाहर होने की स्थिति में, डैनिलो ने कहा कि वह बाईं ओर खड़ा हो सकता है।

मैंने मैनचेस्टर सिटी और जुवेंटस में अलग-अलग योजनाओं के तहत अलग-अलग पदों पर खेला है। कोच हमसे सर्वश्रेष्ठ पाने की कोशिश करता है और हर एक में उस बहुमुखी प्रतिभा की तलाश करता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Dec 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story