comScore

टेनिस: सेरेना ने कहा, अमेरिका ओपन में लौटने का और इंतजार नहीं कर सकती

June 18th, 2020 16:56 IST
टेनिस: सेरेना ने कहा, अमेरिका ओपन में लौटने का और इंतजार नहीं कर सकती

हाईलाइट

  • अमेरिका ओपन में लौटने का और इंतजार नहीं कर सकती : सेरेना

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। रिकॉर्ड 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन अमेरिका की दिग्ग्ज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने फ्लशिंग मीडोज पर 31 अगस्त से 13 सितंबर तक खेले जाने वाले अमेरिका ओपन टेनिस टूर्नामेंट में खेलने की इच्छा जताई है। यह प्रतियोगिता खाली स्टेडियम में खेला जाएगा।

सेरेना ने बुधवार को एक वीडियो में कहा, अमेरिका ओपन 2020 में लौटने का अब मैं और इंतजार नहीं कर सकती। मुझे लगता है कि खिलाड़ियों सहित सभी की सुरक्षा के लिए अमेरिकी टेनिस संघ शानदार काम कर रही है। मैं इसे लेकर उत्साहित हूं। आयोजकों ने बुधवार को कहा, अमेरिका ओपन 2020 फ्लशिंग मीडोज पर 31 अगस्त से 13 सितंबर तक खेला जाएगा। अमेरिका ओपन और 2020 वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन जो एक ही प्रतिष्ठित स्थल पर होगा।

इससे पहले, न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू क्योमो ने कहा था कि अमेरिका ओपन टेनिस टूनार्मेंट का आयोजन खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही होगा। क्योमो ने कहा था, अमेरिका टेनिस संघ (यूएसटीए) खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाएगी। यूएसटीए खिलाड़ियों और स्टाफ की सुरक्षा के लिए एहतियाती कदम उठाएंगे।

यूएसटीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और कार्यकारी निदेशक माइक डॉवसे ने एक बयान में कहा था, हम अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं कि न्यूयॉर्क के गवर्नर क्योमो ने यूएसटीए बिली जीन किंग नेशनल टेनिस सेंटर में 2020 अमेरिका ओपन और 2020 वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन की मेजबानी करने को मंजूरी दे दी है।

कमेंट करें
Bhtqu