comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

विवाद: चहल पर टिप्पणी करने के मामले में युवराज के खिलाफ मामला दर्ज

June 05th, 2020 10:14 IST
विवाद: चहल पर टिप्पणी करने के मामले में युवराज के खिलाफ मामला दर्ज

हाईलाइट

  • चहल पर टिप्पणी करने के मामले में युवराज के खिलाफ मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाल में सोशल मीडिया पर लाइव चैट के दौरान जातिवादी टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने पूर्व भारतीय हरफनमौला क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ कथित तौर पर मामला दर्ज किया है। युवराज ने हाल ही में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर बात की थी। इस दौरान दोनों के बीच युजवेंद्र चहल को लेकर बात हो रही थी तभी युवराज ने कथित दौर पर जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें युवराज जातिवादी टिप्पणी करते हुए सुनाई दे रहे थे। उन्होंने कहा था, ये --- लोगों कोई काम नहीं है क्या युजी को. युजी को देखा कैसा वीडियो डाला है। रोहित ने इसका जबाव देते हुए कहा था, मैंने उसको वही बोला की अपने बाप को नचा रहा है तू पागल तो नहीं है।

जी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, हिसार के हांसी में दलित अधिकार कार्यकर्ता और एडवोकेट रजत कलसन द्वारा युवराज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। कलसन ने युवराज की गिरफ्तारी की मांग की है। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो की क्लिप बनाई और इसे वायरल कर दिया। इसी के साथ एक हैशटैग चलाया युवराज माफी मांगो। यह हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

कमेंट करें
abBZs