comScore

चैम्पियंस लीग : रियल ने क्लब ब्रुज के खिलाफ रोमांचक ड्रॉ खेला

October 02nd, 2019 14:30 IST
 चैम्पियंस लीग : रियल ने क्लब ब्रुज के खिलाफ रोमांचक ड्रॉ खेला

मेड्रिड, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। स्पेनिश दिग्गज रियल मेड्रिड ने मंगलवार रात यहां खेले गए यूरोपीय चैम्पियंस लीग के ग्रुप-ए के एक रोमांचक मैच में क्लब ब्रुज के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला।

बीबीसी के अनुसार, रियल के घरेलू मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में ब्रुज ने दोनों गोल पहले हाफ में किए, लेकिन वह दूसरे हाफ में मेजबान टीम को गोल करने से नहीं रोक पाई।

मेहमान टीम की शुरुआत बेहतरीन रही और नौवें मिनट में एमानुअल डेनिस ने गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी। रैफरी ने पहले डेनिस को ऑफ-साइड करार दिया, लेकिन वीएआर की मदद लेने के बाद ब्रुज के हक में अपना फैसला सुनाया।

दूसरा गोल भी डेनिस ने ही किया। 39वें मिनट में उन्हें गेंद मिली, वह शुरुआत में थोड़ा लड़खड़ाए और फिर खुद को संभालते हुए 18 गज के बॉक्स के अंदर से गेंद को गोल में डाल दिया।

रियल ने दूसरे हाफ की बेहतरीन शुरुआत की और 55वें मिनट में गोल करते हुए कप्तान सर्जियो रामोस ने गोल के अंतर को कम कर दिया।

मैच के 84वें मिनट में मेहमान टीम के कप्तान रूड वुल्मर को रेड कार्ड मिला और एक मिनट बाद कैसिमीरो ने हेडर के जरिए गोल करते हुए अपनी टीम की हार टाल दी।

इस ड्रॉ के बाद रियल की टीम एक अंक के साथ ग्रुप तालिका में आखिरी पायदान पर मौजूद है। ब्रुज दो अंकों के साथ दूसरे पायदान पर काबिज है।

कमेंट करें
28J5p