चोट के कारण चिराग-सात्विक की जोड़ी को दूसरे दौर के मुकाबले से हटना पड़ा

Chirag-Satwik pair had to withdraw from the second round due to injury
चोट के कारण चिराग-सात्विक की जोड़ी को दूसरे दौर के मुकाबले से हटना पड़ा
इंडिया ओपन चोट के कारण चिराग-सात्विक की जोड़ी को दूसरे दौर के मुकाबले से हटना पड़ा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) ने कहा कि भारत की शीर्ष पुरुष युगल जोड़ी और गत चैम्पियन चिराग शेट्टी और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी ने चोट के कारण गुरुवार को इंडिया ओपन सुपर 750 टूर्नामेंट के अपने दूसरे दौर के मैच से नाम वापस ले लिया। बीएआई ने ट्वीट किया, भारत की शीर्ष पुरुष युगल जोड़ी दुर्भाग्य से चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। हम सभी के लिए एक दुखद क्षण!

सात्विक की ग्रोइन चोट के कारण स्टार जोड़ी चीनी जोड़ी लियू यू चेन और ओउ जुआन यी के खिलाफ मैच से हट गई। मंगलवार को वल्र्ड नंबर 5 की जोड़ी ने स्कॉटलैंड के क्रिस्टोफर ग्रिमली और मैथ्यू ग्रिमली पर केवल 41 मिनट में 21-13, 21-15 से आसान जीत दर्ज की।डिफेंडिंग मेन्स डबल्स चैंपियन इंडिया ओपन 2023 में अपने करियर के दूसरे सुपर 750 खिताब के लिए संघर्ष कर रहे थे, जिन्होंने लू चिंग-याओ और यांग पो-हान की ताइपे जोड़ी को हराकर पिछले साल फ्रेंच ओपन जीता था।भारतीय जोड़ी ने अपने फ्रेंच ओपन 2022 के बाद इतिहास रचा था क्योंकि वे सुपर 750 खिताब जीतने वाली पहली भारतीय पुरुष जोड़ी बनी थी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jan 2023 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story