दैनिक भास्कर हिंदी: प्रीमियर लीग शुरू होने के बाद क्लबों को 15 फिट खिलाड़ियों की जरूरत होगी

May 30th, 2020

हाईलाइट

  • प्रीमियर लीग शुरू होने के बाद क्लबों को 15 फिट खिलाड़ियों की जरूरत होगी

लंदन, 30 मई (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में लीग को फिर से शुरू होने के लिए 15 फिट खिलाड़ी पर्याप्त होंगे, ताकि शुरुआती अंतिम एकादश में अगर कोई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है, तो उनकी जगह फिट खिलाड़ी को शामिल किया जाएगा।

वेस्ट हाम क्लब के उपाध्यक्ष कैरेन ब्रेडी ने कहा कि क्लबों के बीच हुई बैठक में इस पर चर्चा की गई है।

ब्रेडी ने द सन अखबार के शनिवार को जारी संस्करण के एक कॉलम में लिखा, निश्चित रूप से यह चिंता वाली बात है कि मैच का परिणाम उस समय क्या होगा जब आपके क्लब के कई सारे खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए जाते हैं या सेल्फ आइसोलेशन में होते हैं। इसके कारण आप अपने सबसे मजबूत अंतिम एकादश को मैदान पर नहीं उतार सकते हैं।

उन्होंने आगे लिखा, इसके लिए आपको 25 सदस्यीय दल में से 15 फिट खिलाड़ियों (एक गोलकीपर सहित) को रखना होगा ताकि टीमें मुकाबले को पूरा कर सके।

ऐसी खबरें हैं कि 2019-20 प्रीमियर लीग सीजन के 17 जून से शुरू होने की तारीख घोषित होने के बाद, एमिरेट एफए कप के क्वार्टर फाइनल मुकाबले 27 और 28 जून को खेले जाएंगे।

इसके सेमीफाइनल मुकाबले 11 और 12 जुलाई को होंगे जबकि फाइनल का आयोजन एक अगस्त को किया जाएगा।

एफए कप के क्वार्टर फाइनल में लिसेस्टर सिटी का सामना चेल्सी से, न्यूकैसल युनाइटेड का सामना मैनचेस्टर सिटी से, शेफील्ड युनाइटेड का सामना आर्सेनल से और नॉर्विक सिटी का सामना मैनचेस्टर युनाइटेड से होगा।

- -आईएएनएस