डेविड वार्नर की पत्नी कैंडीस, टोक्यो ओलंपिक के इवेंट में कमेंट्री करेंगी

David Warners Wife Candice to Commentate on Tokyo Olympic Events
डेविड वार्नर की पत्नी कैंडीस, टोक्यो ओलंपिक के इवेंट में कमेंट्री करेंगी
डेविड वार्नर की पत्नी कैंडीस, टोक्यो ओलंपिक के इवेंट में कमेंट्री करेंगी
हाईलाइट
  • कैंडीस ने 20 सर्फ लाइफ सेविंग राष्ट्रीय मेडल जीते हैं
  • डेविड वार्नर की पत्नी कैंडीस ओलंपिक के इवेंट में कमेंट्री करेंगी
  • पुरुष और महिला ट्राएथलोंस और ओपन वाटर स्विमिंग इवेंट में कमेंट्री करेंगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इस साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक के इवेंट में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की पत्नी कैंडीस कमेंट्री करेंगी। 34 वर्षीय कैंडीस ओलंपिक में पुरुष और महिला ट्राएथलोंस और ओपन वाटर स्विमिंग इवेंट में कमेंट्री करेंगी।  कैंडीस ने 20 सर्फ लाइफ सेविंग राष्ट्रीय मेडल जीते और उन्हें 1999 तथा 2013 में न्यू साउथ वेल्स आयरनवुमेन चैंपियन चुना गया था।

कैंडीस ने कहा, मैं पुरुष और महिला ट्राएथलोंस और ओपन वाटर स्विमिंग इवेंट में कमेंट्री करूंगी। मैं इसके लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं क्योंकि खेल मेरा पहला प्यार है। कैंडीस एसएएस ऑस्ट्रेलिया और हेल किचेन के ऑस्ट्रेलियन एडिशन में शामिल रही हैं। कैंडीस पिछले कुछ महीनों से अपनी बेटियों इंडी, इसला और इवी की देखभाल कर रही हैं जबकि वार्नर इस दौरान इंग्लैंड, यूएई, भारत और ऑस्ट्रेलिया के अन्य स्थलों में क्रिकेट में व्यस्त रहे हैं। वार्नर के इस सप्ताह अपने परिवार के साथ जुड़ने की उम्मीद हैं। 

कैंडीस ने कहा कि वार्नर अन्य खिलाड़ियों के साथ स्वदेश लौट आए हैं। हमें बहुत खुशी है कि वह अपने देश वापस आ गए हैं। उन्होंने कहा कि जो स्थिति थी वो काफी कठिन थी और मेरी बच्चियों को ज्यादा चिंता थी। ये अब उस उम्र में हैं जहां समझ सकती है कि क्या चल रहा है। कैंडीस ने कहा कि वहां जो हालात थे काफी डरवाने थे, लेकिन हम आभारी हैं कि वह अपने देश आ गए हैं। कैंडीस ने कहा कि क्वारंटीन के दौरान वार्नर अपने परिवार से बात करते और दोस्तों से वीडियो कॉल पर बात करते हुए समय बिताते थे। 

Created On :   27 May 2021 2:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story