दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगी बढ़त : बांगर

Delhi Capitals will have lead against Mumbai Indians: Bangar
दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगी बढ़त : बांगर
दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगी बढ़त : बांगर
हाईलाइट
  • दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगी बढ़त : बांगर

डिजिटल डेस्क, दुबई। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज संजय बांगर को लगता है कि दिल्ली कैपिटल्स में खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है और इसी कारण उसे मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले आईपीएल-13 के पहले क्वालीफायर में बढ़त होगी। दिल्ली ने अपने अंतिम लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को आसानी से छह विकेट से हराया था।

बांगर ने स्टार स्पोर्टस के शो पर कहा, मैं एक बात कहना चाहता हूं, एक बार जब आप प्लेऑफ में पहुंच चुके हैं तो अतीत में क्या हुआ यह मायने नहीं लगता। यह दिन पर निर्भर करता है कि उस दिन कौन सी टीम कैसा खेलती है। मैं मानता हूं कि बेशक दिल्ली के पास ज्यादा प्लेऑफ मैच खेलने का अनुभव नहीं है, लेकिन वह इस सीजन जिस तरह का खेले हैं वो शानदार है। उन्होंने कहा, शुरुआत में सफल हुए, बाद में थोड़ी असफलता मिली। इसके बाद क्वालीफाई करने के लिए एक शानदार मैच खेला औ दूसरा स्थान हासिल किया।

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच ने कहा, मुझे लगता है कि जिस तरह का संयोजन दिल्ली के पास है, उनके पास युवा और अनुभवी भारतीय बल्लेबाज हैं, विदेशी खिलाड़ियों का तेज गेंदबाजी आक्रमण है और भारतीय स्पिनर हैं। उनके पास अनुभव, तेजी और युवा खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है। अगर कोई टीम है जो दिल्ली कैपिटल्स को चुनौती दे सकती है तो वो है दिल्ली कैपिटल्स। इसलिए मुंबई को सावधान रहना चाहिए। यह आसान नहीं रहने वाला है। लीग चरण में हालांकि दोनों टीमों के बीच हुए दो मुकाबलों में मुंबई ने दोनों मुकाबले जीते थे।

 

Created On :   5 Nov 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story