दैनिक भास्कर हिंदी: जोकोविच को एड्रिया टूर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की जिम्मेदारी महसूस करनी चाहिए : इवांस

June 24th, 2020

हाईलाइट

  • जोकोविक को एड्रिया टूर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की जिम्मेदारी महसूस करनी चाहिए : इवांस

डिजिटल डेस्क, लंदन। ब्रिटेन के डेन इवांस ने वर्ल्ड नंबर-1 पुरुष टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को आड़े हाथों लिया है और कहा है कि उन्हें ग्रिगोर दिमित्रोव और बोर्ना कोरिक के कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव आने की कुछ जिम्मेदारी महसूस करनी चाहिए। यह दोनों खिलाड़ी एड्रिया टूर के दौरान कोरोनावायरस के संक्रमण में आए थे।

टूर्नामेंट की सोशल मीडिया साइट पर तस्वीर में दिमित्रोव को जोकोविच, मारिन सिलिक और एलेक्जेंडर ज्वेरेव के साथ बास्केटबाल खेलते देखा जा सकता है। साथ ही वह कोरिक के गले में हाथ डाले भी नजर आ रहे हैं। बीबीसी ने इवांस के हवाले से लिखा है, मुझे लगता है कि यह एक बुरा उदाहरण होगा। इसे इस तरह से लें, मुझे नहीं लगता कि आपको खिलाड़ियों की पार्टी करनी चाहिए थी और एक दूसरे के साथ डांस करना चाहिए था। उन्हें अपने इस कार्यक्रम की कुछ जिम्मेदारी महसूस करनी चाहिए और देखना चाहिए कि यह कैसे हुआ।

टूर के पहले चरण का खिताब आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम ने जीता था। पहला चरण सर्बिया के बेलग्रेड में खेला गया था जिसमें चार हजार दर्शक आए थे बाद में बेलग्रेड के नाइटक्लब में खिलाड़ियों को पार्टी और डांस करते देखा गया था। इवांस ने कहा, प्रदर्शनी मैच कराना अच्छा है। लेकिन अगर उस देश में गाइंडलाइंस में दो मीटर की दूरी बनाना नहीं है तो यह मजाक नहीं है क्या? उन्होंने कहा, यह काफी बुरी बात है कि ग्रिगोर को यह (कोरोना) हुआ, कोरिक को यह हुआ। इवांस से पहले आस्ट्रेलिया के निक किर्जियोस ने भी टूर के आयोजकों पर अपना गुस्सा जाहिर किया था।