comScore

इंग्लैंड के स्पिनर विर्डी की नजरें अपने पदार्पण टेस्ट पर

June 27th, 2020 18:17 IST
इंग्लैंड के स्पिनर विर्डी की नजरें अपने पदार्पण टेस्ट पर

हाईलाइट

  • इंग्लैंड के स्पिनर विर्डी की नजरें अपने पदार्पण टेस्ट पर

मैनचेस्टर, 27 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड के 21 वर्षीय स्पिनर आमिर विर्डी आठ जुलाई से वेस्टइंडीज के साथ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की 30 सदस्यीय ट्रेनिंग ग्रुप का हिस्सा हैं।

विर्डी 30 सदस्यीय ट्रेनिंग ग्रुप में स्पिनरों में सबसे कम अनुभवी हैं। उन्होंने कहा है कि उनकी नजरें वह सब करने पर है, जिससे कि उन्हें पहले टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल किया जा सके।

बीबीसी स्पोटर्स ने विर्डी के हवाले से कहा, निश्चित रूप से, मैं पहले टेस्ट मैच में खेलना चाहता हूं और टीम में शामिल होना चाहता हूं। अगर मैं ऐसा नहीं कर सका, तो शायद मुझे यहां नहीं होना चाहिए।

विर्डी ने प्रथम श्रेणी के 29 मैचों में अब तक 69 विकेट हासिल किए हैं और साथ ही वह सरे की उस टीम का हिस्सा थे, जिसने 2018 में काउंटी चैंपियनिशप जीती थी।

विर्डी को हालांकि, इंग्लैंड की टीम में जगह बनाने के लिए मोइन अली, जैक लीच, डॉम बेस और मैट पाकिर्ंसन में जैसे अनुभवी खिलाड़ियों से पार पाना होगा।

उन्होंने कहा, मैं यहां हूं और मैं टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता हूं। मैं लोगों को यह दिखाना चाहता हूं कि मैं क्या करने में सक्षम हूं। मुझे खुद पर गर्व है। मेरे लिए अगला चरण टेस्ट में जगह पाना है। यह जब भी हो। मैं कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगा।

इस सीरीज के साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी भी होगी, जो कोरोना वायरस महामारी के कारण स्थगित हुई पड़ी है।

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज आठ जुलाई से शुरू होगी। पहला मैच हेम्पशायर के एजेस बाउल पर खेला जाएगा, जबकि दूसरा और तीसरा मैच ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेला जाएगा।

कमेंट करें
u5K09