दैनिक भास्कर हिंदी: इंग्लैंड का दौरा सही रास्ते पर : पीसीबी सीईओ

June 24th, 2020

हाईलाइट

  • इंग्लैंड का दौरा सही रास्ते पर : पीसीबी सीईओ

डिजिटल डेस्क, लाहौर। अपने सात खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वसीम खान ने एक बार फिर जनता से सरकार द्वारा जारी नियमों और कानूनों का पालन करने को कहा है। वसीम ने कहा, जांच में पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों में कुछ ऐसे बहुत फिट खिलाड़ी भी हैं, जिन पर इसका कोई लक्षण नहीं मिला था। इसी से इस वायरस के खतरे का अंदाज लगाया जा सकता है। ऐसे में पीसीबी की ओर से मैं एक बार फिर से लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे संघीय और प्रांतीय सरकारों द्वारा बनाए गए सभी सुरक्षा सावधानियों का सख्ती से पालन करें।

खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उन्होंने कहा, जहां तक खिलाड़ियों की बात है तो जो पॉजिटिव पाए गए हैं, हम उनकी निगरानी करना जारी रखेंगे और उन्हें मदद करेंगे। जितनी जल्दी हो सके, अगर उनकी रिपोर्ट निगेटिव आती है तो हम उन्हें इंग्लैंड में टीम के साथ जुड़ने की इजाजत दे देंगे। इस समय हमने उन्हें सेल्फ आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है ताकि ना केवल वे खुद जल्दी इससे ठीक हो सकें बल्कि उनके परिवार की भी सुरक्ष की जा सके।

सीईओ ने इंग्लैंड दौरे को लेकर कहा, इंग्लैंड का दौरा सही रास्ते पर है और टीम 28 जून को अपने तय कार्यक्रम पर ही रवाना होगी। रिजवान अहमद निगेटिव पाए गए है और इसका मतलब है कि वे तत्काल अपनी ट्रेनिंग और अभ्यास शुरू कर सकते हैं।