स्टीलर्स के मीतू शर्मा को टीवी पर देखने के लिए परिवार रोमांचित

Family thrilled to see Steelers Mitu Sharma on TV in PKL
स्टीलर्स के मीतू शर्मा को टीवी पर देखने के लिए परिवार रोमांचित
पीकेएल स्टीलर्स के मीतू शर्मा को टीवी पर देखने के लिए परिवार रोमांचित
हाईलाइट
  • हरियाणा स्टीलर्स अपने आगामी मैचों में एक साथ कुछ जीत की उम्मीद कर रहे होंगे

डिजिटल डेस्क, पुणे। हरियाणा स्टीलर्स के मीतू शर्मा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 में शानदार प्रदर्शन करते हुए अब तक नौ मैचों में 75 रेड अंक बनाए हैं और अपने सपने को पूरा किया है।

पीकेएल में खेलना 20 वर्षीय शर्मा के लिए हमेशा एक सपना रहा है और उनका परिवार विशेष रूप से उन्हें टीवी पर एक्शन में देखकर रोमांचित था, जब उन्होंने पिछले सीजन में अपनी शुरूआत की थी।

उन्होंने कहा, मेरा परिवार टीवी पर मेरे मैच देखता है। जब उन्होंने मुझे पहली बार टीवी पर खेलते देखा तो वे बहुत रोमांचित थे। हरियाणा में मेरे गांव (नौल्था) में बहुत सारे युवा हैं, जो इस समय कबड्डी खिलाड़ी खेल रहे हैं। मेरे गांव के लोग अपने एक व्यक्ति को प्रो कबड्डी लीग में खेलते देख बहुत खुश हैं।

रेडर ने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने पीकेएल में खेलने का सपना देखा। उन्होंने कहा, मैं हरियाणा के एक किसान परिवार से आता हूं। मैंने 12 साल की उम्र में अपने गांव में कबड्डी खेलना शुरू कर दिया था। हमारे गांव से कई प्रो कबड्डी लीग के खिलाड़ी निकले हैं, जैसे विकास जगलान और नवीन शर्मा। पहला, हम अपने गांव में मनोरंजन के लिए खेल खेलते थे, लेकिन एक बार जब हमें प्रो कबड्डी लीग के बारे में पता चला, तो हमने खेल में और भी बड़ी रुचि विकसित की। हमने पीकेएल में खेलने का सपना देखना शुरू कर दिया।

मैट पर डिफेंडरों से निपटने के अलावा, मीतू भी एक बहुत बड़ा फिल्म शौकीन है, मैं अपने खाली समय में फिल्में देखता हूं। मैंने हाल ही में ब्रह्मास्त्र देखा। मेरे पसंदीदा अभिनेता सनी देओल हैं और मेरी पसंदीदा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं।

गुजरात जायंट्स शनिवार को बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने की उम्मीद कर रही होगी, लेकिन उन्हें कप्तान मनिंदर सिंह और आलराउंडर दीपक हुड्डा से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

तेलुगु टाइटंस ने अपने पिछले मैच में यू मुंबा के खिलाफ कड़ा संघर्ष किया था लेकिन अंत में परिणाम विपरीत आए थे। वे तमिल थलाइवाज के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे।

हरियाणा स्टीलर्स अपने आगामी मैचों में एक साथ कुछ जीत की उम्मीद कर रहे होंगे, लेकिन यूपी योद्धा अपने रेडर प्रदीप नरवाल और सुरेंद्र गिल के माध्यम से कड़ी टक्कर देंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Nov 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story