पूर्व टेनिस स्टार बार्टी ने अपनी वापसी की अफवाहों को खारिज किया

Former tennis star Barty rubbishes rumors of her return
पूर्व टेनिस स्टार बार्टी ने अपनी वापसी की अफवाहों को खारिज किया
एशले बार्टी पूर्व टेनिस स्टार बार्टी ने अपनी वापसी की अफवाहों को खारिज किया
हाईलाइट
  • बार्टी ने टेनिस को एक युवा अवस्था में छोड़ दिया था
  • क्योंकि वह तनाव में थीं

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विश्व नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी एशले बार्टी ने कहा है कि उनका संन्यास वापस लेने का कोई इरादा नहीं है। वह हाल ही में किसी इवेंट में हिस्सा लेने के लिए मेलबर्न पार्क में लौटी जहां इस साल उन्होंने आखिरी ग्रैंड स्लैम एकल खिताब जीता था।

बार्टी ने इस साल मार्च में अपने 26वें जन्मदिन से एक महीने पहले संन्यास की घोषणा कर टेनिस जगत और अपने प्रशंसकों को चौंका दिया था।

बार्टी ने 2019 में फ्रेंच ओपन, 2021 में विंबलडन और इस साल की शुरूआत में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता, और नंबर 1 पर लगातार 114 हफ्तों रहकर जर्मनी की स्टेफी ग्राफ (186 सप्ताह), अमेरिकी दिग्गज सेरेना विलियम्स (186) और चेकोस्लोवाकियाई-अमेरिकी महान मार्टिना नवरातिलोवा (156) के बाद डब्ल्यूटीए टूर के इतिहास में चौथी सबसे अवधि दिन तक रहने वाली खिलाड़ी बनीं।

हालांकि, द एज के साथ बातचीत में, 26 वर्षीय बार्टी ने कहा, मैं पेशेवर टेनिस को अलविदा कह चुकीं हूं, अब वापस आने का कोई इरादा नहीं है।

ऐसी अफवाहें हैं कि बार्टी अपने संन्यास के फैसले को वापस लेने का फैसला कर सकती हैं, खासकर तब जब उन्होंने पहली बार टेनिस को एक युवा अवस्था में छोड़ दिया था, क्योंकि वह तनाव में थीं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Nov 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story