दैनिक भास्कर हिंदी: मैंदान पर आर्सेनल के लिए पूरा सम्मान : गार्डियोला

July 21st, 2020

हाईलाइट

  • मैंदान पर आर्सेनल के लिए पूरा सम्मान : गार्डियोला

मैनचेस्टर, 21 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर सिटी के कोच पेप गार्डियोला ने कहा है कि मैदान के बाहर वह आर्सेनल का ज्यादा सम्मान नहीं करते हैं।

सिटी को शनिवार को ही एफए कप के सेमीफाइनल में आर्सेनल के हाथों 0-2 से हार का सामना करना पड़ा और टीम प्रतियोगिता से बाहर हो गई।

स्काई स्पोटर्स ने गार्डियोला के हवाले से कहा, विरोधी हमेशा मेरे सम्मान और श्रेय के हकदार हैं, और आर्सेनल के लिए भी यह है। मैदान पर आर्सेनल जो कुछ भी है, उसके लिए मेरा उनको पूरा सम्मान है, मैदान के बाहर नहीं, लेकिन मैदान पर बहुत। इसलिए मैं उन्हें चेल्सी के खिलाफ होने वाले फाइनल के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

गार्डियोला ने हाल में कहा था कि अगर टीम यूईएफए चैंपियंस लीग के अगले राउंड में पहुंचना चाहती है तो खिलाड़ियों को आगामी दिनों में अपना स्टैंडर्ड उठाना होगा।

गार्डियोला ने पत्रकारों से कहा था, मुझे उन्हें बताने की जरूरत नहीं है। उन्हें यह जानना होगा क्योंकि हम उन स्टैंडर्ड को जानते हैं जोकि हमें इस प्रकार के राउंड और प्रतियोगिताओं में लाना है।

उन्होंने कहा था, हो सकता है कि हम सीखेंगे या नहीं। हम देखेंगे कि क्या होता है। हमने अपने स्तर पर संघर्ष किया है और हम इसे जानते हैं। अगर आपको किसी तरह का मौका पाना है तो हमें यह महसूस करने की जरूरत नहीं है कि हमें (रियल) मेड्रिड के खिलाफ अपना स्टैंडर्ड बढ़ाना है।

चैंपियंस लीग के अंतिम 16 के दूसरे लेग में सात अगस्त को मैनचेस्टर सिटी को रियल मेड्रिड के खिलाफ खेलना है। मैनचेस्टर सिटी ने पहले लेग में रियल मेड्रिड की टीम को 2-1 से हराया था।

गार्डियोला ने कहा था, हमारे पास दो सप्ताह है और हम फाइनल (चैंपियंस लीग का) खेलना चाहते हैं। हम लय में लौटना चाहते हैं। आगे बढ़ने का यह हमारे पास अंतिम मौका है।

- -आईएएनएस