ग्रेनाडा ने कोच मोरेनो को किया बर्खास्त

Grenada sacks coach Moreno
ग्रेनाडा ने कोच मोरेनो को किया बर्खास्त
ला लीगा ग्रेनाडा ने कोच मोरेनो को किया बर्खास्त
हाईलाइट
  • हम उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

डिजिटल डेस्क, मैड्रिड। ला लीगा के संघर्षरत ग्रेनाडा ने वालेंसिया से 3-1 से हार के बाद कोच रॉबर्ट मोरेनो को बर्खास्त कर दिया है।शनिवार को अपने पिछले सात मैचों में ग्रेनाडा की छठी हार ने उन्हें ला लीगा की तालिका में नीचे स्थान से चौथे स्थान पर पहुंचा दिया, जिसमें 27 खेलों में से 25 अंक के साथ सीजन में सिर्फ पांच जीत हैं। ग्रेनाडा को भी जनवरी में चौथे स्तर के मंचा रियल द्वारा कोपा डेल रे से बाहर कर दिया गया था।

क्लब ने एक विज्ञप्ति में बर्खास्त करने की घोषणा करते हुए कहा, शनिवार को क्लब ने पहली टीम के कोच के साथ अलग होने का फैसला किया है। ग्रेनाडा सीएफ से हम रॉबर्ट मोरेनो को इस अवधि में उनके काम और समर्पण के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं और हम उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

सिन्हुआ की रिपोर्ट में कहा गया, स्पेन और मोनाको के पूर्व कोच अभियान की शुरुआत में ग्रेनाडा पहुंचे, लेकिन कभी भी घरेलू समर्थकों को आश्वस्त नहीं किया, जो अक्टूबर में उन्हें बर्खास्त करने का आह्वान कर रहे थे, जबकि कुछ बुरे स्वभाव वाले प्रेस कॉन्फ्रेंस ने स्थानीय मीडिया के साथ मोरेनो के तनावपूर्ण संबंधों को भी उजागर किया। ग्रेनाडा के बी-टीम कोच, रॉबटरे टोरेसिला, एक प्रतिस्थापन मिलने तक कार्यभार संभालेंगे।

 

(आईएएनएस)

Created On :   6 March 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story