शोएब मलिक के बाद हसन अली बनेंगे भारत के दामाद

Hasan Ali will be the son-in-law of India (Lead-1) after Shoaib Malik
शोएब मलिक के बाद हसन अली बनेंगे भारत के दामाद
शोएब मलिक के बाद हसन अली बनेंगे भारत के दामाद
हाईलाइट
  • माना जा रहा है कि शोएब मलिक की तरह वह भी जल्द ही भारत के दामाद बन सकते हैं
  • भारतीय लड़की को दिल दे देने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटरों की फेहरिस्त में हसन अली का भी नाम जुड़ गया है

लाहौर, 30 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय लड़की को दिल दे देने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटरों की फेहरिस्त में हसन अली का भी नाम जुड़ गया है। माना जा रहा है कि शोएब मलिक की तरह वह भी जल्द ही भारत के दामाद बन सकते हैं। पाकिस्तान के उर्दू अखबार एक्सप्रेस न्यूज की रिपोर्ट में बताया गया है कि पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली हरियाणा की एक लड़की को दिल दे बैठे हैं। अखबार ने बताया है कि इनकी शादी कराने के लिए दोनों परिवार एक दूसरे के संपर्क में हैं।

अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि अगर लड़की वालों की तरफ से हां हो गई तो अगस्त के तीसरे हफ्ते में हसन भारतीय लड़की से शादी की डोर में बंध जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की भारतीय एयरलाइन में फ्लाइट इंजीनियर है।

वहीं, जियो न्यूज ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि लड़की का नाम शामिया आरजू है और यह दोनों दुबई में एक करीबी दोस्त के यहां मिले थे। हसन अली ने भी इस खबर पर एक हद तक मुहर लगाते हुए कहा है कि बातचीत तो चल रही है लेकिन अभी कुछ तय नहीं हुआ है।

इससे पहले पाकिस्तानी आलराउंडर शोएब मलिक की शादी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से हो चुकी है। अपने समय के मशहूर बल्लेबाज मोहसिन खान ने भारतीय अभिनेत्री रीना रॉय से शादी की थी, हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया था।

 

Created On :   30 July 2019 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story